बिहार चुनाव 2020

डिप्टी सीएम सुशील मोदी के सामने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल, मंत्री का टिकट काटने की कर रहे थे मांग

Janjwar Desk
28 Sep 2020 8:27 AM GMT
डिप्टी सीएम सुशील मोदी के सामने बीजेपी कार्यकर्ताओं ने काटा बवाल, मंत्री का टिकट काटने की कर रहे थे मांग
x

बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी की गाड़ी के सामने हंगामा करते बीजेपी कार्यकर्ता (Photo:social media)

चुनावो के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा भी उम्मीदवारों की लिस्ट अभी जारी नहीं की गई है, पर कई क्षेत्रों के दावेदार नेता और कार्यकर्ता हंगामा जरूर मचा दे रहे हैं..

जनज्वार ब्यूरो, पटना। बिहार विधानसभा चुनावों की तारीखों का भले ही एलान हो चुका हो, पर अभी न तो किसी गठबंधन का स्वरूप फाइनल हो सका है, न उम्मीदवारों की कोई सूची सामने आई है। फिर भी पार्टियों के पटना स्थित प्रदेश कार्यालयों में टिकटों के दावेदार और उनके समर्थक लगातार पहुंच रहे हैं और हंगामे भी हो रहे हैं।

चुनावो के लिए भारतीय जनता पार्टी द्वारा भी उम्मीदवारों की लिस्ट अभी जारी नहीं की गई है, पर कई क्षेत्रों के दावेदार नेता और कार्यकर्ता हंगामा जरूर मचा दे रहे हैं।

पिछले दिनों दानापुर के पार्टी कार्यकर्ताओं ने हंगामा किया था और अब लखीसराय के कार्यकर्ताओं ने हंगामा कर दिया। पार्टी के कार्यकर्ताओं ने डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी की गाड़ी को घेरकर विरोध जताया है। वे यहां से विधायक और राज्य के मंत्री विजय कुमार सिन्हा को टिकट न देकर स्थानीय उम्मीदवार कुमारी बबिता को टिकट दिया जाय।

बीजेपी के पटना स्थित प्रदेश कार्यालय से बाहर निकले डिप्टी सीएम सुशील मोदी जैसे ही अपनी गाड़ी में बैठ कर आगे बढ़े, वैसे ही बीजेपी कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी शुरू कर दी। मंत्री विजय सिन्हा के विरोध में नारेबाजी की गई। मुर्दाबाद के नारे लगा रहे बीजेपी कार्यकर्ता लखीसराय विधानसभा सीट से उम्मीदवार बदलने की मांग कर रहे थे। बताया जाता है कि हंगामा बढ़ने के बाद पुलिस भी पहुंची और फिर वहां से उपमुख्यमंत्री आगे गए।

उल्लेखनीय है कि पिछले लोकसभा चुनाव के बाद से ही मंत्री विजय सिन्हा का उनके क्षेत्र में विरोध हो रहा है। मंत्री विजय कुमार सिन्हा को लेकर पार्टी के ही कार्यकर्ताओं के बीच नाराजगी है उनके खिलाफ मोर्चा खोलने के कारण पिछले दिनों जिले के कई नेताओं पर नेतृत्व द्वारा कार्रवाई भी की गई थी।

Next Story

विविध

Share it