अंधविश्वास

Chhattisgarh Crime News : युवक को मामी पर हुआ जादू टोना करने का संदेह, टांगी मारकर कर दी हत्या

Janjwar Desk
22 April 2022 1:30 PM GMT
हमीरपुर में 2 साल की मासूम से दुष्कर्म, शराब के नशे में आरोपी गिरफ्तार
x

हमीरपुर में 2 साल की मासूम से दुष्कर्म, शराब के नशे में आरोपी गिरफ्तार

Chhattisgarh Crime News : सन्ना थाना क्षेत्र के करदना में एक युवक ने टोनही के संदेह में अपनी मामी की टांगी मारकर हत्या कर दी, आराेपी को अपनी मामी पर जादू-टोना करने का संदेह था...

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) से अंधविश्वास ( Blind Faith ) की हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां सन्ना थाना क्षेत्र के करदना में एक युवक ने टोनही के संदेह में अपनी मामी की टांगी मारकर हत्या कर दी। बता दें कि आराेपी को अपनी मामी पर जादू-टोना करने का संदेह था। कुछ दिन पूर्व ही आरोपी की मां की मौत बीमारी की वजह से हुई थी। इसका जिम्मेदार वह अपनी मामी को मान रहा था। इस घटना के बाद पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

मामी पर हुआ जादू टोना करने का शक

पुलिस का कहना है कि करदना निवासी बंधनी बाई 60 वर्ष के घर 18 अप्रैल की रात को उसका भतीजा आरोपी नंदकिशोर नगेशिया 33 वर्ष पहुंचा था। आरोपी ने बंधनी बाई को कहा कि उसने जादू-टोना कर उसकी मां को मार डाला है। यह कहकर उसने टांगी व फावड़े से अपनी मामी बंधनी बाई के सिर सहित शरीर के अन्य अंगों में कई वार किए। परिवार के अन्य सदस्य व आसपास के लोगों ने बीच बचाव किया।

इलाज के दौरान महिला की मौत

गंभीर रूप से घायल बंधनी बाई को इलाज के लिए सन्ना अस्पताल ले जाया गया। यहां उसकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उसे मेडिकल कॉलेज अंबिकापुर रैफर कर दिया। परिवार वालों ने अंबिकापुर के एक निजी अस्पताल में उसे भर्ती कराया, जहां उपचार के दौरान 20 अप्रैल को उसकी मौत हो गई। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने आराेपी नंदकिशोर नगेशिया के खिलाफ हत्या के मामले में अपराध पंजीबद्ध करते हुए कार्रवाई शुरू की। आरोपी के घर दबिश देकर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसे अपनी मामी पर डायन होने का शक था। आरोपी ने बताया कि उसकी मां की मौत 13 अप्रैल को हुई थी। उसकी मां बीमार थी। मां की मौत की वजह आरोपी अपनी मामी के जादू-टोना को मान रहा था।

Next Story

विविध