Begin typing your search above and press return to search.
अंधविश्वास

Jharkhand Crime News : डायन बताकर परिवार के चार लोगों को गर्म लोहे से दागा, जबरन पिलाया मल-मूत्र, हालत गंभीर

Janjwar Desk
26 Sep 2022 6:38 AM GMT
Chhattisgarh Crime News : जादू-टोने के शक में पुरे परिवार पर जानलेवा हमला, डंडे से मारकर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार
x

Chhattisgarh Crime News : जादू-टोने के शक में पुरे परिवार पर जानलेवा हमला, डंडे से मारकर किया घायल, आरोपी गिरफ्तार

Jharkhand Crime News : झारखंड के दुमका के असवारी गांव में जादू टोने और डायन होने का आरोप लगाकर तीन महिलाओं समेत एक ही परिवार के चार लोगों को गर्म लोहे की रोड से प्रताड़ित करने के बाद उन्हें जबरन मल-मूत्र पीने के लिए मजबूर किया गया...

Jharkhand Crime News : झारखंड से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। झारखंड के दुमका के असवारी गांव में जादू टोने और डायन होने का आरोप लगाकर तीन महिलाओं समेत एक ही परिवार के चार लोगों को गर्म लोहे की रोड से प्रताड़ित करने के बाद उन्हें जबरन मल-मूत्र पीने के लिए मजबूर किया गया। बता दें कि पुलिस ने बीते रविवार को जानकारी दी है। पुलिस ने इस घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंचकर पीड़ितों को बचाया और अस्पताल में भर्ती करवाया। इस मामले में पुलिस का कहना है कि दुमका जिला के सरैयाहाट थाना क्षेत्र स्थित असवारी गांव में डायन बताकर एक ही परिवार की तीन महिलाओं और एक पुरुष को भयावह रूप से प्रताड़ित करने का शर्मनाक मामला सामने आया है।

पुलिस ने पीड़ितों को अस्पताल में करवाया भर्ती

पुलिस का कहना है कि उन्हें जबरन मल-मूत्र पिलाया गया है और गर्म लोहे की छड़ों से शरीर को भी दागा गया है। सरैयाहाट के थाना प्रभारी विनय कुमार ने इस घटना कि पुष्टि करते हुए बताया कि अमानवीय प्रताड़ना पीड़ितों को शनिवार की रात आठ बजे से रविवार तक दी गई। थाना प्रभारी का कहना है कि असवारी गांव के ही लोगों ने जादू-टोने करने के शक में तीन ग्रामीण महिलाओं रसी मुर्मू (55), सोनमुनी टुड्डू (60) और कोलो टुड्डू (45) तथा श्रीलाल मुर्मू नामक 40 वर्षीय पुरुष की जमकर पिटाई की तथा उसके बाद उन्हें जबरन मल-मूत्र पिलाया।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ किया केस दर्ज

वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि इस घटना का बाद से पीड़ित परिवार इस हद तक सहमा हुआ था कि किसी ने पुलिस से मदद मांगने की हिम्मत तक नहीं की। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रविवार को जब घटना की जानकरी मिली तो पुलिस बल ने गांव में जाकर चारों पीड़ितों को छुड़ाकर इलाज के लिए सरैयाहाट के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है, जहां से डॉक्टर ने सोनामुनी टुड्डू और श्रीलाल मुर्मू की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें बेहतर इलाज के लिए देवघर के एक अस्पताल में भेज दिया है। थाना प्रभारी का कहना है कि इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए धड़पकड़ जारी है।

Next Story

विविध