अंधविश्वास

Jabalpur Crime News: बुजुर्ग का सिर काट ले गए अपराधी, निर्मम हत्या के बाद खेत में फेंका धड़

Janjwar Desk
1 Dec 2021 8:03 AM GMT
Jabalpur Crime News: बुजुर्ग का सिर काट ले गए अपराधी, निर्मम हत्या के बाद खेत में फेंका धड़
x
बुजुर्ग किसान की हत्या के बाद धड़ ले गए अपराधी
Jabalpur Crime News: खेत में जाकर परिजनों ने कुसराम को आवाज लगाई लेकिन मृतक ने आवाज नहीं दी। फिर वे झोपड़ी में गए। जैसे ही उन्होंने झोपड़ी के अंदर पैर रखा तो उनके होश उड़ गए...

Jabalpur Crime News: मध्य प्रदेश के जबलपुर के परासिया झिरी गांव में बुदुर्ग की हत्या के बाद दहशत का माहौल है। यहां अपराधियों ने गांव के सरपंच के चचेरे भाई की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई। हत्यारों ने हत्या के बाद मृतक की गर्दन काटकर अपने साथ ले गए। खून से लथपथ मृतक का धड़ गांव से करीब सवा किलोमीटर दूर एक खेत में बनी झोपड़ी में मिला। पुलिस अब हत्यारों के साथ मृतक का सिर भी तलाश कर रही है। मिली जानकारी के अनुसार, मृतक तंत्र मंत्र भी जानता था, जिससे कई लोग उसे नापंसद करते थे। एक साल पहले उसके बड़े बेटे की भी मौत हुई थी। पुलिस मामले की हर पहलू पर जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, सोमवार 29 नवंबर की सुबह मृतक के परिजनों ने तिलवारा पुलिस थाने में 60 साल के प्रसाद कुसराम का शव खेत में मिलने की सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और लाश की शिनाख्त की। पुलिस के अनुसार, प्रसाद कुसराम का खेत गांव से करीब सवा किमी दूरी पर है। वह अपने चना-गेहूं के खेत में झोपड़ी डालकर फसल की रखवाली करता था। रविवार 28 नवंबर की रात 8 बजे खाना खाकर वह खेत चला गया था। हर रोज वह दोपहर का खाना खाने अपने घर आता है, लेकिन सोमवार को शाम होने के बाद भी घर नहीं पहुंचा तो परिवारवाले खेत देखने गए।

झोपड़ी में मिला धड़, सिर गायब

खेत में जाकर उन्होंने कुसराम को आवाज लगाई लेकिन मृतक ने आवाज नहीं दी। फिर वे झोपड़ी में गए। जैसे ही उन्होंने झोपड़ी के अंदर पैर रखा तो उनके होश उड़ गए। वहां कुसराम प्रसाद की खून से लथपथ लाश पड़ी थी। मौक पर शरीर का धड़ था, लेकिन सिर गायब था। आनन फानन में परिवार के लोगों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने बताया कि हत्यारे प्रसाद कुसराम की गर्दन काटकर ले गए हैं। मृतक गांव के सरपंच का चचेरा भाई है।

तंत्र मंत्र में हत्या की आशंका

ग्रामीणों के अनुसार, प्रसाद कुसराम तंत्र-मंत्र करता था, जिसके कारण लोग उससे झाड़-फूंक भी कराते थे। मगर तंत्र मंत्र के कारण कई लोग उससे चिढ़ते भी थे, क्योंकि उसने इसका भय दिखाकर कुछ लोगों को परेशान किया था। पुलिस इस एंगल पर भी जांच कर रही है। पुलिस ने प्रसाद के शव को फिलहाल पोस्टमॉर्टम के लिए जबलपुर मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

सिर की तलाश में जुटी पुलिस

इधर, पुलिस हत्यारों के साथ साथ कुसराम की गर्दन को कोने-कोने में तलाश कर रही है। बुजुर्ग की निर्मम हत्या की खबर मिलते ही मौके पर सीएसपी प्रियंका शुक्ला, टीआई राहुल सिंह सैय्याम, एएसपी शिवेश सिंह बघेल भी घटनास्थल पर पहुंचे थे। वहीं सिर की तलाश के लिए डॉग स्क्वॉड टीम और एफएसएल टीम को भी घटनास्थल पर बुलाया गया, लेकिन कहीं कुछ पता नहीं चल सका।

Next Story

विविध