अंधविश्वास

MP : नदी में डूबकर मरे व्यक्ति को फिर से जिंदा करने के लिए गांववालों ने घण्टों पेड़ से लटकाया, वायरल हुआ वीडियो

Janjwar Desk
24 Aug 2021 6:20 PM GMT
MP : नदी में डूबकर मरे व्यक्ति को फिर से जिंदा करने के लिए गांववालों ने घण्टों पेड़ से लटकाया, वायरल हुआ वीडियो
x

मर चुके व्यक्ति को उल्टा लटकाकर जिंदा करने की जुगत में गांववाले (photo-twitter)

चौकी प्रभारी तोरन सिंह ने मंगलवार 24 अगस्त को बताया कि घटना मृगवास थाना क्षेत्र के जोगीपुरा गांव में सोमवार को घटी थी। ग्रामीणों की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है...

जनज्वार ब्यूरो, इंदौर। मध्य प्रदेश (MP) के गुना (Guna) से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां की हैरतअंगेज घटना में नदी में नहाकर डूबकर मरे 37 वर्षीय व्यक्ति को फिर से जिंदा करने की कोशिश में ग्रामीणों ने लाश को पेड़ से उल्टा लटका दिया। जब मामले की जानकारी खुली तो लोग तमाम तरह की बहसा-बहसी करते नजर आए।

दरअसल, पूरा मामला थाना मृगवास के गांव जोगीपुरा (Jogipura) का है। चौकी प्रभारी सनाई ने मामले की पुष्टी करते हुए कहा कि, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर देखकर संज्ञान लिया गया है। चौकी प्रभारी तोरन सिंह ने मंगलवार 24 अगस्त को बताया कि घटना मृगवास थाना क्षेत्र के जोगीपुरा गांव में सोमवार को घटी थी। ग्रामीणों की इस हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

तोरन सिंह (Toran Singh) ने बताया कि मरने वाला व्यक्ति व्यक्ति बांसाहेड़ा गांव रहने वाला था और पड़ोस के जोगीपुरा में नदी में नहाने के दौरान डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना के वीडियो के अनुसार, व्यक्ति को नदी से बाहर निकालने के बाद उसे फिर से जिंदा करने के प्रयास में ग्रामीणों ने काफी देर तक उसे रस्सी की मदद से पेड़ से उल्टा लटकाए रखा।

वीडियो में इस पूरी घटना के दौरान लोग धार्मिक नारे लगाते नजर आ रहे हैं। साथ ही पेड़ के पास कुछ पुलिसकर्मी भी नजर आ रहे हैं। अधिकारी ने बताया कि काफी कोशिशों के बाद पुलिस (Police) ग्रामीणों को यह समझाने में सफल रही कि व्यक्ति की मौत हो गई है और वह फिर से जिंदा नहीं होगा। उन्होंने बताया कि इसके बाद शव को पेड़ से नीचे उतार कर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

Next Story

विविध

Share it