Top
कोविड -19

कोरोना के बाद डेंगू से मनीष सिसोदिया की हालत बिगड़ी, ऑक्सीजन सपोर्ट पर LNJP से मैक्स किया गया शिफ्ट

Janjwar Desk
24 Sep 2020 6:29 PM GMT
कोरोना के बाद डेंगू से मनीष सिसोदिया की हालत बिगड़ी, ऑक्सीजन सपोर्ट पर LNJP से मैक्स किया गया शिफ्ट
x

file photo

ऑक्सीजल लेवल कम होने के चलते उन्हें वहां पर ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। अस्पताल से आ रही जानकारी के मुताबिक मनीष सिसोदिया की प्लेटलैट्स लगातार गिरने की खबर आ रही है....

जनज्वार। कोरोना संक्रमित दिल्ली के उपमुख्यमंत्री की हालत खराब होने की खबर आ रही है। कोरोना के बाद डेंगू की पुष्टि होने के बाद उन्हें आक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है और एलएनजेपी अस्पताल से मैक्स में शिफ्ट कर दिया गया है।

गौरतलब है कि कोविड-19 की पुष्टि होने के बाद मनीष सिसोदिया को लोकनायक जयप्रकाश नारायण हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था। वहां कोरोना के बाद डेंगू होने से मनीष सिसोदिया की हालत बिगड़ गयी और बुधवार 23 सितंबर की रात उन्हें साकेत स्थित मैक्स अस्पताल में शिफ्ट किया गया था। ऑक्सीजल लेवल कम होने के चलते उन्हें वहां पर ऑक्सीजन सपोर्ट पर रखा गया है। अस्पताल से आ रही जानकारी के मुताबिक मनीष सिसोदिया की प्लेटलैट्स लगातार गिरने की खबर आ रही है।

उप-मुख्यमंत्री कार्यालय की ओर से आज गुरुवार 24 सितंबर की रात इस संबंध में जानकारी दी गई है कि उनकी हालत बिगड़ रही है। आज गुरुवार 24 सितंबर की सुबह बताया गया था कि COVID-19 संक्रमण का इलाज करा रहे आम आदमी पार्टी (आप) के नेता और उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की हालत अब स्थिर है और अगले कुछ दिन में उनकी संक्रमण को लेकर फिर से जांच की जाएगी।

Next Story

विविध

Share it