Top
कोविड -19

अस्पताल से छुट्टी मिलने के एक हफ्ते बाद गोवा के भाजपा विधायक फिर हुए कोरोना पॉजिटिव

Janjwar Desk
1 Aug 2020 2:30 AM GMT
अस्पताल से छुट्टी मिलने के एक हफ्ते बाद गोवा के भाजपा विधायक फिर हुए कोरोना पॉजिटिव

गोआ के स्वास्थ्य सचिव नीला मोहनन ने संवाददाताओं से कहा, 'विधायक फिर से कराई गई जांच में पॉजिटव पाए गए,उन्हें ईएसआई अस्पताल से गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शिफ्ट किया गया है...

पणजी। गोवा के सत्ताधारी भाजपा विधायक क्लाफासियो डियास फिर से कोरोना संक्रमित हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वह पहले भी संक्रमित पाए गए थे और पिछले हफ्ते ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी। एक अधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।

राज्य के स्वास्थ्य सचिव नीला मोहनन ने संवाददाताओं से कहा, 'विधायक फिर से कराई गई जांच में पॉजिटव पाए गए। उन्हें ईएसआई अस्पताल से गोवा मेडिकल कॉलेज अस्पताल में शिफ्ट किया गया है। उन्हें सांस लेने में दिक्कत हो रही है।'

मोहनन ने कहा कि विधायक डियास की पिछले हफ्ते हुई जांच की रिपोर्ट निगेटिव आई थी, तब उन्हें ईएसआई अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, लेकिन शुक्रवार को फिर से पॉजिटिव पाए गए।

उन्होंने कहा कि इसका मतलब है कि विधायक के शरीर में वायरस मौजूद रह गया हो। आईसीएमआर ने गाइडलाइन में परिवर्तन किया है, जिसके मुताबिक, ठीक दिखने पर मरीज को बिना जांच किए डिस्चार्ज किया जा सकता है। इसलिए पिछली बार बिना जांच किए ही उन्हें छुट्टी दे दी गई थी। डियास राज्य के पहले विधायक हैं, जो कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

Next Story

विविध

Share it