Top
कोविड -19

यूपी: भाजपा के एक और MLA की कोरोना से मौत, अबतक 7 विधायकों को निगल चुका वायरस

Janjwar Desk
7 May 2021 7:50 AM GMT
यूपी: भाजपा के एक और MLA की कोरोना से मौत, अबतक 7 विधायकों को निगल चुका वायरस
x
भाजपा विधायक से जुड़े लोगों के मुताबिक दल बहादुर को पहले भी कोरोना पॉजिटिव हुआ था। उनका इलाज लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में चल रहा था...

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी की दूसरी लहर में मौत का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है। अब खबर है कि रायबरेली के सलोन से विधायक दल बहादुर कोरी को भी कोरोना वायरस ने निगल दिया है। बताया जा रहा है कि दल बहादुर पंचायत चुनाव में भी काफी सक्रिय थे।

बीते पंद्रह दिनों भाजपा विधायक दल बहादुर समेत चार विधायकों की मौत हो चुकी है। जबकि अब तक सात विधायक अपनी जान गंवा चुके हैं। दल बहादुर की बीते दिनों उनकी तबीयत खराब हो गई थी। कोरोना की जांच के बाद वह पॉजिटिव पाए गए। उन्हें लखनऊ के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। शुक्रवार सुबह उनका निधन हो गया।

बताया जा रहा है कि यूपी पंचायत चुनाव में दल बहादुर कोरी ने रायबरेली और अपने विधानसभा क्षेत्र में भाजपा को जिताने के लिए यूपी पंचायत चुनाव में खूब मेहनत की। वह लगातार लोगों के संपर्क में रहे। बताया जा रहा है कि इसी दौरान वह किसी संक्रमित की चपेट में आए और बीमार पड़ गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर शोक जताया। उन्होंने लिखा- सलोन, रायबरेली से भाजपा विधायक श्री दल बहादुर कोरी जी का निधन अत्यंत दुःखद है। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें और शोकाकुल परिजनों को इस दुःख को सहने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति।

भाजपा विधायक से जुड़े लोगों के मुताबिक दल बहादुर को पहले भी कोरोना पॉजिटिव हुआ था। उनका इलाज लखनऊ के एसजीपीजीआई अस्पताल में चल रहा था। यहां उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था। वह घर आ गए थे लेकिन फिर से तबीयत खराब होने के बाद उन्हें अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

दल बहादुर 2017 में उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़े थे। उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी सुरेश चौधरी को 16,055 मतों के अंतर से हराया था।

Next Story

विविध

Share it