Top
कोविड -19

भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- मैं रोज करती हूं गौमूत्र का सेवन इसलिए मुझे नहीं हुआ कोरोना

Janjwar Desk
17 May 2021 11:27 AM GMT
भाजपा सांसद प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- मैं रोज करती हूं गौमूत्र का सेवन इसलिए मुझे नहीं हुआ कोरोना
x
प्रज्ञा ठाकुर ने कहा-मैं हर रोज गौ मूत्र का सेवन करती हूं जिसके करण मुझे कोरोना नहीं हुआ और अब तक मैं इस बीमारी से बची हुई हूं.....

जनज्वार डेस्क। मध्यप्रदेश के भोपाल से भाजपा सांसद और मालेगांव धमाकों की आरोपी प्रज्ञा ठाकुर अपने विवादित बयानों से हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। रविवार 16 मई को एक कार्यक्रम में उन्होंने फिर अजीबोगरीब बयान दे डाला। प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि देशी गाय का गौमूत्र फेफड़ों की बीमारी से दूर करता है। बता दें कि डॉक्टर और विशेषज्ञ गौमूत्र आदि का सेवन न करने की सलाह देते रहे हैं।

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, ''मैं हर रोज गौ मूत्र का सेवन करती हूं जिसके करण मुझे कोरोना नहीं हुआ और अब तक मैं इस बीमारी से बची हुई हूं।'' ध्यान रहे कि डॉक्टर कोरोना में गौमूत्र आदि का सेवन नहीं करने को लेकर सलाह देते रहे हैं।

भोपाल में रविवार की शाम को आयोजित एक कार्यकम में प्रज्ञा ठाकुर में कहा की मुझे कुछ लोग ग़ायब बता रहे हैं जबकि मैं लोंगों की सेवा कर रही हूं। विपक्षी पार्टी कांग्रेस कोरोना संकट के समय प्रज्ञा ठाकुर को लेकर गायब होने का दावा कर रही थी।

यह पहली बार नहीं है जब प्रज्ञा ठाकुर ने इस तरह का अवैज्ञानिक दावा किया हो। इससे दो साल पहले भी दावा कर चुकी हैं कि कैंसर गौमूत्र आदि के इस्तेमाल से ठीक होता है। बता दें कि इसी साल फरवरी के महीने में प्रज्ञा सिंह ठाकुर को सीने में जकड़न और सांस लेने में दिक्कत की शिकायत के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था।

Next Story

विविध

Share it