Top
कोविड -19

केंद्रीय मंत्री ईरानी को भी हुआ कोरोना, एक दिन पहले तक बिहार में कर रही थीं ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां

Janjwar Desk
28 Oct 2020 2:35 PM GMT
केंद्रीय मंत्री ईरानी को भी हुआ कोरोना, एक दिन पहले तक बिहार में कर रही थीं ताबड़तोड़ चुनावी रैलियां
x
स्मृति ने ट्वीट करते हुए कहा, मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और उन लोगों से अनुरोध करना चाहूंगी जो मेरे संपर्क में आए हैं वे जल्द से जल्द अपनी जांच करवा लें....

जनज्वार। अमेठी से सांसद और केन्द्रीय मंत्री स्मृति ईरानी कोरोना संक्रमित हुई हैं। ईरानी ने आज गुरुवार 28 अक्टूबर को यह जानकारी ट्वीट के जरिए दी। इसके साथ ही उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जल्द जांच कराने को कहा है।

स्मृति ने ट्वीट करते हुए कहा 'इस बात का ऐलान करने के लिए मेरे पास शब्दों का चयन मुश्किल है। इसलिए इसे साधारण रखते हुए कहती हूं कि मेरा कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव पाया गया है और उन लोगों से अनुरोध करना चाहूंगी जो मेरे संपर्क में आए हैं वे जल्द से जल्द अपनी जांच करवा लें।'

यूपी के उपमुख्यमंत्री ने भी ट्वीट करते हुए केंद्रीय मंत्री के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी है। स्मृति ईरानी बिहार चुनाव में स्टार प्रचारकों की लिस्ट में शामिल हैं। बता दें कि इससे पहले, बिहार के उपमुख्यमंत्री और बेजेपी नेता सुशील कुमार मोदी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। उन्हें इलाज के लिए पटना स्थित एम्स में भर्ती कराया गया था।

सुशील मोदी ने भी ट्वीट कर खुद और स्मृति ईरानी के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने की जानकारी दी थी। जबकि, चुनाव प्रचार करते हुए बीजेपी के एक और स्टार प्रचार और पार्टी के सीनियर नेता शाहनवाज हुसैन रैली करते हुए कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। इसके बाद उन्हें एम्स के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था।

स्मृति ईरानी बिहार विधानसभा में चुनाव कैंपेन के दौरान जोरदार तरीके से विपक्षियों पर निशाना साधती आ रही हैं। स्मृति ईरानी ने गोपालगंज में आयोजित एक चुनावी सभा में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए कहा कि वो 15 साल आपको याद नहीं, जब किसी एजेंसी का शीशा तोड़कर गाड़ी लूट ली जाती थी और कहा जाता था घर में शादी है।

बिहार चुनाव प्रचार के बीच स्मृति ईरानी के अलावा बीजेपी के कई नेता कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी, बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन, राजीव प्रताप रूडी जैसे नेता कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं।

गौरतलब है अमित शाह के अलावा हाल ही में केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी कोरोना से संक्रमित हो चुके हैं। उनका 'गो कोरोना गो' वीडियो काफी वायरल हुआ था। मोदी सरकार में रेल राज्य मंत्री सुरेश अंगड़ी की तो कोरोना से मौत हो गई। इसी तरह पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का भी कोरोना की चपेट में आने के बाद निधन हो गया।

Next Story

विविध

Share it