Top
कोविड -19

बाहुबली मुन्ना शुक्ला की डांस पार्टी में कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां, अक्षरा सिंह के ठुमकों पर कमर लचकाते नजर आए पूर्व विधायक

Janjwar Desk
25 April 2021 9:03 AM GMT
बाहुबली मुन्ना शुक्ला की डांस पार्टी में कोरोना गाइडलाइंस की उड़ी धज्जियां, अक्षरा सिंह के ठुमकों पर कमर लचकाते नजर आए पूर्व विधायक
x
मुन्ना शुक्ला के आवास पर आयोजित इस पार्टी में भीड़ दिखी, अक्षरा सिंह का परफॉर्मेंस शुरू होने के बाद वहां मौजूद लगभग सारे लोग कुर्सियों से उठकर ठुमके लगाने में व्यवस्त हो गए....

जनज्वार डेस्क। बिहार के 'सुशासन बाबू' नीतीश कुमार ने 18 अप्रैल को राज्य में नाईट कर्फ्यू लगाने की घोषणा की थी। इसके साथ ही राज्य के हर जिलाधिकारी को यह अधिकार दिया गया कि वे किसी भी संभावित जगह पर भीड़ जुटने की आशंका होने पर वहां धारा 144 लागू कर सकते हैं। कोविड गाइडलाइंस के मुताबिक पारिवारिक संस्कार आयोजन में अधिकतम 25 लोग शामिल हो सकते हैं। लेकिन बिहार में वैशाली जिले के लालगंज स्थित खंजाहांचक गांव में कोरोना गाइडलाइंस की जमकर धज्जियां उड़ाई गईं।

खबरों के मुताबिक पूर्व एमएलए बाहुबली नेता मुन्ना शुक्ला और उनकी पत्नी अन्नु शुक्ला की ओर से पार्टी का आयोजन किया गया, जिसमें भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह पहुंची थी। ऐसे समय में जब प्रदेश में कोरोना ने हाहाकार मचा खा है, इस आयोजन सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का जमकर उल्लंघन किया गया।

सबसे खास बात यह है कि इस पार्टी का आयोजन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से करीब तीस-पैंतीस किलोमीटर दूर हुआ है। पूर्व बाहुबली विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई मानमर्दन शुक्ला मुजफ्फरपुर नगर निगम के डेप्युटी मेयर हैं। मानमर्दन शुक्ला के बेटे के जनेऊ उपनयन के उपलक्ष्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया। इसके लिए मुन्ना शुक्ला ने अपने पैतृक आवास लालगंज के गांव खंजाहांचक में आयोजित कराया।

खबरों के मुताबिक जनेऊ उपनयन संस्कार की प्रक्रिया शांति पूर्ण तरीके से करीब एक घंटे में पूरी कर दी गई, लेकिन इसके बाद जो नाच-गाने और पार्टी का आयोजन हुआ। इस आयोजन में पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला और उनकी पत्नी व पूर्व विधायक अन्नू शुक्ला भी भीड़ के बीच में खुद ठुमके लगाते हुए और वहां मौजूद लोगों को ऐसा करने के लिए प्रेरित करते दिखे।

मुन्ना शुक्ला के आवास पर आयोजित इस पार्टी में भीड़ दिखी। अक्षरा सिंह का परफॉर्मेंस शुरू होने के बाद वहां मौजूद लगभग सारे लोग कुर्सियों से उठकर ठुमके लगाने में व्यवस्त हो गए। खुद मुन्ना शुक्ला मंच पर पहुंचकर पत्नी अन्नु शुक्ला के साथ फिल्मी अंदाज में डांस करते देखे गए। पूरे कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग नाम की कोई चीज नहीं दिखी। यहां मौजूद सारे लोग कोरोना को भूलकर पार्टी एन्जॉय करने में जुटे रहे।

Next Story

विविध

Share it