Top
कोविड -19

अमित शाह कहां हैं लापता, NSUI महासचिव ने दर्ज कराई गुमशुदगी की शिकायत

Janjwar Desk
14 May 2021 6:11 AM GMT
अमित शाह कहां हैं लापता, NSUI महासचिव ने दर्ज कराई गुमशुदगी की शिकायत
x
नागेश करियप्पा का कहना है कि जब देश घातक बीमारी से पीड़ित है और हर नागरिक संकट में है, ऐसे में हमारे राजनेता अपने कर्तव्यों और जवाबदेही से छिपने की कोशिश कर रहे हैं।

जनज्वार डेस्क। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के खिलाफ दिल्ली पुलिस में एनएसयूआई के राष्ट्रीय महासचिव ने गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई है। दरअसल, कोरोना वायरस महामारी की दूसरी लहर का कहर देश पर बुरी तरह टूटा है। स्वास्थ्य व्यवस्था चरमा जाने से केंद्र सरकार और मंत्रियों की चारों तरफ से आलोचना हो रही है।

नेशनल स्टूडेंट यूनियन ऑफ इंडिया (एनएसयूआई) के राष्ट्रीय महासचिव नागेश करियप्पा ने गृहमंत्री अमित शाह पर निशाना साधते हुए अब उनके खिलाफ पार्लियामेंट स्ट्रीट पुलिस स्टेशन में लापता होने की शिकायत दर्ज कराई है।

करियप्पा ने कहा कि जब देश घातक बीमारी से पीड़ित है और हर नागरिक संकट में है, ऐसे में हमारे राजनेता अपने कर्तव्यों और जवाबदेही से छिपने की कोशिश कर रहे हैं।

अमित अनिल चंद्र शाह के खिलाफ बुधवार 12 मई को गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए नागेश करियप्पा ने केंद्र सरकार के खिलाफ अपना विरोध प्रकट किया है। उन्होंने कहा कि हमारे केंद्रीय नेता इस संकट की घड़ी में भाजपा सरकार के प्रति ही नहीं बल्कि पूरे देश के प्रति जवाबदेह हैं।

करियप्पा ने अमित शाह से पूछा है कि आप देश के गृहमंत्री है यां सिर्फ भाजपा के? उन्होंने कहा, 'हम कोरोना वायरस महामारी से पीड़ित लोगों की परेशानियों को समझरहे हैं, लेकिन सरकार के मंत्री अपनी जिम्मेदारी से भाग रहे हैं।'

लापता की रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि देश के गृहमंत्री जल्द ही ढूंढ लिए जाएंगे, जिसके बाद वह अपने कर्तव्य का निर्वाहन करेंगे। एनएसयूआई के राष्ट्रीय सचिव एवं मीडिया प्रभारी लोकेश चुग ने कहा, साल 2013 तक देश के राजनेता देश के नागरिकों के प्रति जिम्मेदार हुआ करते थे लेकिन बीजेपी सरकार के सत्ता में आने के बाद माहौल पूरी तरह से बदल चुका है।

Next Story

विविध

Share it