कोविड -19

Omicron Variant : राजनीतिक दल भी आये कोरोना की चपेट में, प्रियंका गांधी ने खुद को किया आइसोलेट

Janjwar Desk
4 Jan 2022 7:20 AM GMT
Omicron Variant : दो हफ्ते में 28 गुना बढ़ गए मरीज लेकिन 2 गुना भी नहीं बढ़ी टेस्टिंग
x

(कोरोना की तीसरी लहर : नहीं बढ़ी टेस्टिंग)

Omicron Variant : आप के संयोजक अरविन्द केजरीवाल द्वारा देहरादून में रैली के बाद दिल्ली वापसी कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देने के बाद AAP के तमाम प्रदेश स्तरीय नेताओं ने अपने कोविड टेस्ट कराने शुरू कर दिए हैं....

Omicron Variant : विधानसभा चुनाव (Uttarakhand Assembly Election) के लिए प्रदेश में चल रहे चुनावी कैम्पेन के बीच दो राजनैतिक दल भी कोरोना की चपेट में आ गए। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) प्रदेश में अपने होने वाले दौरे से कुछ समय पहले ही कोरोना की वजह से आइसोलेट हो चली है। हालांकि प्रियंका खुद कोरोना पॉजिटिव नहीं है। लेकिन अपने स्टाफ व घर के एक सदस्य के कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से वह सेल्फ आइसोलेशन में चली गयी हैं। यह जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट करके दी है।


ऐसे में अब प्रियंका के आईसोलेट होने पर उनके उत्तराखंड दौरे के टलने की संभावनाएं बढ़ गई है। अगले हफ्ते प्रियंका गांधी उत्तराखण्ड में कांग्रेस (Congress) के चुनावी कैम्पेन को धार देने पहुंचने वाली थीं।

वहीं आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) द्वारा कल देहरादून में रैली के बाद दिल्ली वापसी कर अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी देने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के तमाम प्रदेश स्तरीय नेताओं ने अपने कोविड टेस्ट कराने शुरू कर दिए हैं।

रैली के दौरान मंच पर केजरीवाल बिना मास्क में नजर आए थे। रैली में उमड़ी भीड़ भी बिना मास्क के ही थी। अरविंद केजरीवाल द्वारा ट्विट कर इसकी जानकारी दिए जाने के बाद उनके संपर्क में आए आम आदमी पार्टी के नेताओं ने भी अपने टेस्ट कराने शुरू कर दिए।

मंगलवार को आम आदमी पार्टी के चुनाव केम्पेन कमेटी व प्रदेश उपाध्यक्ष शिशुपाल रावत ने भी राजकीय चिकित्सालय में अपनी कोरोना जांच कराई, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आने पर उन्होंने राहत की सांस ली है।


शिशुपाल रावत ने बताया कि आज सुबह केजरीवाल के ट्वीट द्वारा उनके कोविड पॉजिटिव होने की सूचना प्राप्त होने पर उनके दिशा निर्देशानुसार मैंने एलडी भट्ट राजकीय चिकित्सालय काशीपुर पहुंच कर अपनी कोविड जांच कराई। रिपोर्ट में कोविड नेगेटिव आया है। जिसे उनके द्वारा सोशल मीडिया पर सार्वजनिक किया गया है।

Next Story

विविध