Top
कोविड -19

कोरोना संक्रमित पिता को सड़क पर छोड़कर भागा सरकारी शिक्षक बेटा, मां लगाती रही मदद की गुहार, दम तोड़ा

Janjwar Desk
26 April 2021 7:07 AM GMT
कोरोना संक्रमित पिता को सड़क पर छोड़कर भागा सरकारी शिक्षक बेटा, मां लगाती रही मदद की गुहार, दम तोड़ा
x

(सांकेतिक तस्वीर)

कोविड संक्रमित पति को सड़क पर लेकर महिला चिल्लाती रही। मगर कोई मदद के लिए आगे नहीं आया, उसके बाद किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया...

जनज्वार डेस्क। कोरोना महामारी के बीच देशभर से दुखद तस्वीरें सामने आ रही हैं। लेकिन बिहार के मुजफ्फरपुर से रिश्तों को शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है जहां एक सरकारी शिक्षक बेटा अपने कोरोना संक्रमित पिता को सड़क पर व्होड़कर भाग गया। इसके बाद उसकी माँ पति को बचाने के लिए मदद की गुहार लगाती रही। फिर किसी तरह से लोगों की मदद से बीमार बुजुर्ग को अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया

यह घटना मुजफ्फरपुर शहर के दमुचक इलाके की है। यहां रहने वाले अर्जुन ओझा दो दिन पहले कोविड से संक्रमित हुए थे। उसके बाद से घर पर ही थे। परिवार के लोग इलाज के लिए नहीं ले जा रहे थे। बेटा सरकारी शिक्षक है।

मोहल्ले के लोगों ने दबाव बनाया तो वह सदर अस्पताल से एंबुलेंस मंगवाकर पिता को इलाज के लिए भेज दिया। एंबुलेंस में मां भी सवार थी। वहीं, बेटा और बहू एंबुलेंस के पीछे बाइक से चल रहे थे।

उसके बाद रास्ते से बहाना बनाकर निकल गया। यह देखकर एंबुलेंस चालक भी रास्ते में बुजुर्ग को उतारकर वहां से चला गया। उसके बाद साथ में मौजूद पत्नी लोगों से मदद के लिए गुहार लगाती रही है।

कोविड संक्रमित पति को सड़क पर लेकर महिला चिल्लाती रही। मगर कोई मदद के लिए आगे नहीं आया। उसके बाद किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो की जानकारी मुजफ्फरपुर डीएम तक पहुंची तो उन्होंने स्वास्थ्यकर्मियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराने के निर्देश दिए।

सदर अस्पताल पहुंचने पर अर्जुन ओझा की स्थिति काफी बिगड़ गई थी। वहां से डॉक्टरों ने उन्हें एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। कागजी प्रक्रिया पूरी होने तक बुजुर्ग ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। पत्नी ने बताया कि दो दिन पहले ही उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। इलाज के लिए ही वह मुजफ्फरपुर आए थे।

Next Story

विविध

Share it