Top
गवर्नेंस

छत्तीसगढ़ में बारिश ने खोली अस्पतालों की पोल अंबिकापुर में कोरोना मरीजों के लिए बने अस्पताल में भरा पानी

Janjwar Desk
10 Oct 2020 3:54 PM GMT
छत्तीसगढ़ में बारिश ने खोली अस्पतालों की पोल अंबिकापुर में कोरोना मरीजों के लिए बने अस्पताल में भरा पानी
x
अभी अस्पताल में 10 बेड का आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया है। वॉर्ड में अभी 6 कोरोना संदिग्ध मरीजों को रखा गया है।

जनज्वार,छत्तीसगढ़। छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर शहर में शुक्रवार की शाम हुई तेज बारिश ने मेडिकल कॉलेज अस्पताल की व्यवस्था व ड्रेनेज सिस्टम की पोल खोल दी है। अस्पताल में एक ही दिन की तेज बारिश के कारण आइसोलेशन वॉर्ड में पानी भर गया। जिसके कारण अस्पताल का आइसोलेशन वॉर्ड तालाब बन गया। वार्ड में पानी भर जाने के कारण कोरोना मरीजों के चल रहे इलाज को रोकना पड़ा इसके अलावा कई अन्य कामों को भी ठप करना पड़ा। बता दे आइसोलेशन वॉर्ड में कई कोरोना के सैंपलों को रखा गया था जो पानी के साथ खराब गो गए। इसके अलावा डॉक्टरों की पीपीई किट भी पानी में खराब हो गई। पानी के कारण मरीजों को भी काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

मामले पर अस्पातल के प्रशासन का कहना है कि टीबी का ईलाज व मोर्चरी परिसर काफी नीचे होने के कारण यहां बारिश के दिनों में पानी भर जाता है । अभी क्योंकि कोरोना के कारण टीबी अस्पातल को आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया है। जिसके कारण यहां पानी भऱ जाने के कारण कर्मचारियों समेत मरीजों को काफी परेशानियों का सामना कना पड़ रहा है। मेडिकल कॉलेज अस्पताल में बनाए गए कोरोना आइसोलेशन में पानी भर जाने पर अचानक अफरातफरी मच गई थी। जिसके कारण लोगों ने इसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल करना शुरू कर दिया। अस्पातल की इस स्थिति से मरीज व कर्मचारियों को भई काफी परेशानी हुई


बता दें कि इस अस्पताल में 10 बेड का आइसोलेशन वॉर्ड बनाया गया है। जिसे कारण वॉर्ड में अभी 6 कोरोना संदिग्ध मरीजों को रखा गया है। वहीं कोरोना सैंपल लेने का भी काम यहां पर ही किया जा रहा है। बारिश का गंदा पानी घुस जाने से मरीजों को भी काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा। कोरोना संक्रमित मरीज अन्य बीमारियों से और ज्यादा संक्रमित हो रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it