Top
गवर्नेंस

UP : उन्नाव बवाल के दौरान पथराव से बच रही यूपी पुलिस की इन दो तस्वीरों ने करवाई जमकर जिल्लत

Janjwar Desk
17 Jun 2021 10:53 AM GMT
UP : उन्नाव बवाल के दौरान पथराव से बच रही यूपी पुलिस की इन दो तस्वीरों ने करवाई जमकर जिल्लत
x

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने यूपी पुलिस की यह दो तस्वीरें पोस्ट की हैं, जो उन्नाव की हैं. photo - amar ujala

बुधवार 15 जून को एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई थी। युवकों की मौत के बाद परिजनों ने सड़क जाम कर दी, साथ ही पुलिस पर जमकर पथराव किया गया था। इस पथराव में 15 पुलिसकर्मी घायल हुए बताये गए हैं...

जनज्वार, लखनऊ। पूर्व मुख्यमंत्री व समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने आज यूपी पुलिस की एक तस्वीर ट्वीट की है। इस तस्वीर में पुलिस के दो जवान दिखाए गए हैं। जो खुद को बचाने के लिए अजीबो-गरीब रूख अख्तियार कर रहे हैं।

दरअसल यह तस्वीरें उन्नाव की हैं। उन्नाव में कल भयंकर बवाल हो गया था। बुधवार 15 जून को एक सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई थी। युवकों की मौत के बाद परिजनों ने सड़क जाम कर दी, साथ ही पुलिस पर जमकर पथराव किया गया था। इस पथराव में 15 पुलिसकर्मी घायल हुए बताये गए हैं।

अखिलेश यादव ने जो तस्वीर पोस्ट की हैं उनमें एक पुलिसकर्मी पथराव से बचने के लिए अरहर की बड़ी सी डलिया लिए हुए है तो दूसरी तस्वीर में पुलिसकर्मी प्लास्टिक का चौपाया स्टूल से अपना सिर ढके हुए है। यह दोनो तस्वीरें कल के उन्नाव बवाल के दौरान खींची गई हैं।

हालांकि अखिलेश यादव ने इन तस्वीरों को अपने ट्वीटर हैंडल पर पोस्ट करते हुए कोई कैप्शन नहीं दिया है क्योंकि शायद कहीं ना कहीं उन्हें भी लगा हो कि यह तस्वीरें खुद ब खुद बोल रही हैं। रात दिन कमाई में व्यस्त रहने वाली यूपी पुलिस को ना सरकार की चिंता है और ना सरकार को पुलिस की फिक्र ही।

इस सबके बीच यह तो पक्का है कि यूपी पुलिस ने अभी तक बिकरू कांड से भी कोई सबक नहीं लिया है। और तो उन्हें सबक-वबक लेने की फुर्सत भी कहां है। तभी तो कहीं बड़े बवाल होने पर पुलिस निहत्था ही पहुँच जाती है।यही बुधवार को उन्नाव में भी हुआ।

सड़क दुर्घटना के बाद शव रखकर मुआवजे की मांग को लेकर उग्र हुए ग्रामीणों ने जमकर बवाल काटा और उपद्रव किया। इसी उपद्रव में पथराव से बचने के लिए एक पुलिसकर्मी ने डलिया उठाई तो दूसरे ने प्लास्टिक के स्टूल को हेलमेट की तरह पहन लिया।

Next Story

विविध

Share it