गुजरात चुनाव 2022

Gujrat Election 2022: योगी के लिए लगे 'शेर आया-शेर आया' के नारे तो डरकर भागे लोग, सभा की खाली कुर्सियां दे रहीं Viral गवाही

Janjwar Desk
24 Nov 2022 5:38 AM GMT
योगी के लिए लगे शेर आया-शेर आया के नारे तो डरकर भागे लोग, सभा की खाली कुर्सियां हो रहीं Viral
x

योगी के लिए लगे शेर आया-शेर आया के नारे तो डरकर भागे लोग, सभा की खाली कुर्सियां हो रहीं Viral

Gujrat Election 2022: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बुधवार 23 नवंबर को गुजरात पहुँचे थे। उन्होंने यहां गुजरात विधानसभा- 2022 में प्रचार के लिए सूरत के वराछा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया...

Gujrat Election 2022: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) बुधवार 23 नवंबर को गुजरात पहुँचे थे। उन्होंने यहां गुजरात विधानसभा- 2022 में प्रचार के लिए सूरत के वराछा विधानसभा क्षेत्र में रोड शो किया। इसके बाद वे कच्छ जिले के रापड़ में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुँचे, जहां सैंकड़ों की तादाद में खाली पड़ी कुर्सियों का Video सोशल मीडिया पर Viral हो रहा है।

इससे पहले सोशल मीडिया पर कई वीडियो वायरल हुए थे, जिसमें गुजरात पहुँचने के बाद योगी के लिए शेर आया..शेर आया जैसे नारे लगते सुनाई दे रहे हैं। लेकिन अब जो वीडियो वायरल हो रहा है उसमें सीएम योगी आदित्यनाथ सभा में बैठे लोगों को संबोधित कर रहे हैं, लेकिन पीछे की तरफ भारी तादाद में खाली पड़ी कुर्सियां शेर आया..शेर आया के मायने कुछ अलग ही गवाही दे रहे हैं।

कई लोग खाली कुर्सियों का वीडियो शेयर कर रहे हैं। लेकिन यहां एक सवाल कौंधना लाजिमी बनता है कि क्या शेर आया..शेर आया के डर से जनता भाग गई। क्या खाली कुर्सियां इस बात की गवाही दे रही हैं कि शेर के आने से जनता माने वोटर कुर्सियां खाली कर दाएं-बाएं दुबक गये? अगर नहीं तो आखिर, ये खाली कुर्सियां गुजरात पहुँचे सीएम योगी की जनसभा के लिए संदेश क्या दे रही हैं?

गुजरात में यूपी की भाषा

गुजरात के रापड़ में जनसभा को संबोधित करने के दौरान योगी यूपी वाले चुनावी मोड में दिखे। उन्होंने यूपी इलेक्शन 2022 की तर्ज पर गुजरात में भी दंगे, कर्फ्यू, गुंडागर्दी और भृष्टाचार पर वार करते हुए कांग्रेस को कोसा। जैसे यूपी में वे समाजवादी पार्टी को कोसते दिखते थे। गुजरात के कच्छ स्थित रापड़ में योगी ने कहा कि कांग्रेस अयोध्या में कभी राम मंदिर नहीं बनवा सकती थी।

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, दंगे, कर्फ्यू, गुंडागर्दी और भृष्टाचार कांग्रेस की पहचान है। कांग्रेस जहां भी जाती है, इन चीजों को अपनी विरासत के तौर पर साथ ले जाती है। ये उसके जीन में शामिल है। उन्होंने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण युद्ध स्तर पर चल रहा है।

दो चरणों में होगा गुजरात चुनाव

बता दें कि गुजरात में विधानसभा चुनाव के लिए दो चरणों में मतदान होना है। पहले चरण के लिए एक दिसंबर और दूसरे चरण के लिए पांच दिसंबर को मतदान होगा। जिसके बाद आठ दिसंबर को मतगणना का कार्य संपन्न होना है।

Next Story