Top
स्वास्थ्य

'गो कोरोना गो' के नारे लगाने वाले अठावले भी COVID पॉजिटिव, कल पायल घोष को दिलाई थी RPI की सदस्यता

Janjwar Desk
27 Oct 2020 9:06 AM GMT
गो कोरोना गो के नारे लगाने वाले अठावले भी COVID पॉजिटिव, कल पायल घोष को दिलाई थी RPI की सदस्यता
x
एक दिन पहले फिल्म अभिनेत्री पायल घोष को अपनी पार्टी की सदस्यता दिलाई। इसके बाद से ही उन्हें कफ और बदन दर्द की शिकायत होनी शुरू हो गई, इसके बाद जब उनका टेस्ट किया गया वो पॉजिटिव आया....

मुंबई। देश में जब कोरोना महामारी ने दस्तक दी थी तब केंद्रीय मंत्री और रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया के प्रमुख रामदास अठावले ने 'गो कोरोना गो' के नारे लगाकर प्रदर्शन किया था। उनका यह नारेबाजी वाला वीडियो भी खूब वायरल हुआ था। वहीं अब रामदास अठावले खुद कोरोना की गिरफ्त में आ चुके हैं, अठावले का कोविड 19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्हें मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती किया गया है।

खबरों के मुताबिक अठावले ने एक दिन पहले फिल्म अभिनेत्री पायल घोष को अपनी पार्टी की सदस्यता दिलाई। इसके बाद से ही उन्हें कफ और बदन दर्द की शिकायत होनी शुरू हो गई। इसके बाद जब उनका टेस्ट किया गया वो पॉजिटिव आया। अब देखते हैं कि पायल घोष भी क्वारंटीन होती हैं या नहीं।

पायल घोष पहले तब सुर्खियों में आयी थीं जब उन्होंने फिल्म निर्माता अनुराग कश्यप यौन शोषण के आरोप लगाए थे। पायल को सोमवार को रिपब्लिक पार्टी की सदस्यता दिलाई गई। उन्हें पार्टी की महिला विंग की उपाध्यक्ष घोषित किया गया। इस दौरान रामदास अठावले और अन्य पार्टी के नेता भी वहां मौजूद थे।

केंद्रीय मंत्री अठावले ने इस दौरान कहा था, मैने पायल को कहा था कि आरपीआई बाबा साहब अंबेडकर की पार्टी है। ये समाज के हर वर्ग की मदद करती है फिर चाहे दलित हों, आदिवासी हों, ओबीसी हों, गांव वाले या झुग्गी बस्ती में रहने वाले हों। अगर आप पार्टी में शामिल होती हैं तो पार्टी को एक मजबूत चेहरा मिलेगा।'

पार्टी की सदस्यता लेने से पहले पायल घोष महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलने भी पहुंचीं थीं। तब अठावले ने पायल को न्याय दिलाने का भरोसा देते हुए कहा था कि न्याय दिलाने की लड़ाई में रिपब्लिक पार्टी ऑफ इंडिया सदा साथ देगी, हम आपके साथ खड़े हैं।

Next Story

विविध

Share it