Top
सिक्योरिटी

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पेशेवर प्रतिस्पर्धा एंगल से भी होगी जांच, महाराष्ट्र सरकार ने दिया आदेश

Janjwar Desk
16 Jun 2020 11:46 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस में पेशेवर प्रतिस्पर्धा एंगल से भी होगी जांच, महाराष्ट्र सरकार ने दिया आदेश
x
सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ आम लोगों ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी और तमाम सवाल उठाये....

जनज्वार। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या के बाद लगातार इसकी जांच की मांग उनके परिवार और अन्य लोगों द्वारा की जा रही है। अब महाराष्ट्र सरकार ने कहा है कि वह सुशांत सिंह मामले में डिप्रेशन के अलावा पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के आरोपों पर भी जांच करेगी।

गौरतलब है कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत अपने घर में फांसी के फंदे पर लटके हुए पाये गये थे।सुशांत सिंह राजपूत के निधन को लेकर बॉलीवुड कलाकारों के साथ-साथ आम लोगों ने भी उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दी और तमाम सवाल उठाये थे। दबंग के डायरेक्टर अभिनव कश्यप, रवीना टंडन, कंगना राणावत समेत तमाम अभिनेता-अभिनेत्रियां फिल्म इंडस्ट्री में छाये भाई-भतीजावाद पर सवाल उठाये थे। अभिनव कश्यप ने तो सलमान खान और उनके परिवार को अपना कैरियर तबाह करने लिए जिम्मेदार तक ठहराया है और यह भी कहा है कि उनकी शादीशुदा जिंदगी तबाह करने के लिए भी खान फैमिली जिम्मेदार है।

तमाम सवाल उठने के बाद सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या के कारण की जांच के अलावा महाराष्ट्र सरकार ने अब कहा है कि वह अपनी जांच में डिप्रेशन के साथ-साथ वह पेशेवर प्रतिद्वंद्विता के आरोपों पर भी गौर करेगी। इस बात की जानकारी महाराष्ट्र के गृहमंत्री अनिल देशमुख ने ट्विटर के जरिए दी है।

सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के बाद अनिल देशमुख ने ट्वीट किया है, "पोस्टमार्टम रिपोर्ट में कहा गया है कि अभिनेता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि वह कथित तौर पर पेशेवर मुकाबले के कारण डिप्रेशन में थे। मुंबई पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच करेगी।"

इससे पहले मुंबई पुलिस ने भी कहा था कि वह अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन को मामले को अपनी जांच के दौरान ध्यान में रखेगी। सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या के बाद किसी तरह का सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ गये हैं।

सुशांत ने सबसे पहले 'किस देश में है मेरा दिल' नाम के धारावाहिक में काम किया था, पर उन्हें पहचान एकता कपूर के धारावाहिक पवित्र रिश्ता से मिली। इसके बाद उन्होंने फिल्मी दुनिया में एंट्री ली थी। फिल्म काय पो छे में लीड एक्टर के तौर पर नजर आए थे, और उनके अभिनय की खूब तारीफ भी हुई थी। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

इसके बाद वो शुद्ध देसी रोमांस में वाणी कपूर और परिणीति चोपड़ा के साथ दिखे। हालांकि उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एम एस धोनी का किरदार निभा कर बटोरी थी। ये सुशांत के करियर की पहली फिल्म थी, जिसने सौ करोड़ का कलेक्शन किया था। सुशांत इसके अलावा फिल्म सोनचिड़िया और छिछोरे जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी, जिसमें वे सारा अली खान के अपोजिट नजर आये थे।

Next Story

विविध

Share it