Top
आजीविका

फिर उठी रेलवे में भर्ती की मांग, 'Conduct Railway Exam' ट्विटर पर टॉप ट्रेंड, मीम्स बना गुस्सा जाहिर कर रहे युवा

Janjwar Desk
1 July 2021 11:36 AM GMT
फिर उठी रेलवे में भर्ती की मांग, Conduct Railway Exam ट्विटर पर टॉप ट्रेंड, मीम्स बना गुस्सा जाहिर कर रहे युवा
x
संतोष मथवाले नाम के ट्वीटर हैंडल ने लिखा- सभी सरकारी भर्ती प्रक्रिया तेज होनी चाहिए। कृपया अपने मन की बात बंद करें और तेजी से काम की बात करें। परीक्षा तेजी से आयोजित करें। कृपया हमारे यूथ की आवाज जरूर सुने। अब दिन बहुत खराब चल रहे हैं.....

जनज्वार डेस्क। जनज्वार डेस्क। भारतीय रेलवे देश का सबसे बड़ा परिवहन नेटवर्क है। ऐसे में देश के लाखों युवा इसके साथ काम करने का सपना संजोते हैं। लेकिन बीते कुछ वर्षों से रेलवे की परीक्षा न होने के चलते एक बार फिर युवाओं का गुस्सा फूट पड़ा है। बेरोजगार युवाओं के द्वारा सोशल मीडिया पर रेलवे की परीक्षा आयोजित करने की मांग की जा रही है। ट्विटर पर इस समय समय #Conduct_Railway_Exam टॉप ट्रेंडिंग में है। युवा मीम्स बनाकर सरकार के प्रति अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

संजू नाम के यूजर ने लिखा- आरआरबी एनटीपीसी के सातवें चरण की परीक्षा कब होगी। आरआरबी ग्रुप डी की तारीख की घोषणा करो। प्लीज छात्रों पर कुछ कृपा करें। प्लीज सर पीयूष गोयल।

आरजू पंडित नाम के ट्विटर हैंडल ने लिखा- समस्या समस्या नहीं है। समस्या आपके एटीट्यूड में है।

अजय कुमा नाम के यूजर ने लिखा- प्लीज आरआरबी एनटीपीसी 7वें चरण और आरआरसी ग्रुप डी परीक्षा की तारीख जारी करो रेल मंत्री जी।

मोहित कुमार लिखते हैं- सर कृपया आरआरबी एनटीपीसी और ग्रुप-डी परीक्षा क्लियर करें सर। देश की बेरोजगारी को समझो। सभी छात्र 2019 से इस परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं।

सुदर्शन नाम के यूजर ने लिखा- सरकार ने 2019 से रेलवे परीक्षा आयोजित नहीं की है! मैं जो पूरी तरह से तैयार हूं, और सरकार से परीक्षा आयोजित करने के लिए कह रहा हूं।

सूर्यवंशी प्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा- तीसरे स्ट्रेन से पहले सभी लंबित परीक्षाओं का आयोजन करें। हमारी मांगें हैं- 1) सरकारी नौकरियों में पारदर्शिता। 2) रिक्तियों में वृद्धि। 3) समय पर परीक्षा और ज्वाइनिंग

सचिन नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा- आरआरबी प्ली एनटीपीसी की परीक्षा करवाओ। उन्होंने एक पोस्टर भी साझा किया जिसमें लिखा- ना मैं चमचा हूं, ना मैं चौकीदार हूं। मैं इस देश का नागरिक हूं और मैं बेरोजगार हूं।

सुमित कुमार लिखते हैं- हम आरआरबी एनटीपीसी 7 वें चरण और आरआरबी ग्रुप डी परीक्षा की प्रतीक्षा कर रहे हैं .. कृपया .. हमारी भावनाओं को समझने की कोशिश करें।

संतोष मथवाले नाम के ट्वीटर हैंडल ने लिखा- सभी सरकारी भर्ती प्रक्रिया तेज होनी चाहिए। कृपया अपने मन की बात बंद करें और तेजी से काम की बात करें। परीक्षा तेजी से आयोजित करें। कृपया हमारे यूथ की आवाज जरूर सुने। अब दिन बहुत खराब चल रहे हैं।


Next Story

विविध

Share it