Begin typing your search above and press return to search.
आजीविका

Greter Noida: करोड़ों के कर्ज में दबे लोहा कारोबारी पति-पत्नी ने की आत्महत्या, नोएडा की इस सोसाइटी में मचा बवाल

Janjwar Desk
10 Nov 2022 11:37 AM GMT
Greter Noida: करोड़ों के कर्ज में दबे कारोबारी दंपति ने की आत्महत्या, नोएडा की इस सोसाइटी में मचा बवाल
x

Greter Noida: करोड़ों के कर्ज में दबे कारोबारी दंपति ने की आत्महत्या, नोएडा की इस सोसाइटी में मचा बवाल

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा स्थित फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिस मुताबिक सोसाइटी में रहने वाले एक कारोबारी दंपति ने आज गुरूवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड की सूचना मिलने के बाद सोसाइटी व आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया...

Greater Noida: ग्रेटर नोएडा स्थित फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जिस मुताबिक सोसाइटी में रहने वाले एक कारोबारी दंपति ने आज गुरूवार की सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सुसाइड की सूचना मिलने के बाद सोसाइटी व आसपास के इलाके में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुँची पुलिस ने जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित फ्यूजन होम्स हाउसिंग सोसाइटी के तीसरी मंजिल (Tower B) पर दीपक गुप्ता उम्र लगभग 60 वर्ष और पत्नी मृदुला गुप्ता उम्र 59 वर्ष रहते थे। उनकी ग्रेटर नोएडा वेस्ट स्थित इकोटेक-12 में लोहे की एक फैक्ट्री है। कुछ समय से फैक्ट्री घाटे में चली गई। इसकी वजह से परिवार पर तकरीबन एक करोड़ रूपये का कर्जा हो गया।

बताया जा रहा कि कर्ज में डूबने के कारण दंपति ने गुरूवार की सुबह अपने फ्लैट में फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली। घटना के वक्त बेटा पुष्कर गुप्ता दूसरे कमरे में सो रहा था। सूचना पाकर पहुँची पुलिस ने मौके से तमाम साक्ष्य जुटाए।

DCP सेंट्रल रामबदन सिंह ने बताया कि थाना बिसरख क्षेत्र के अंतर्गत फ्यूजन होम्स सोसाइटी में दीपक कुमार गुप्ता जिनकी उम्र लगभग 60 वर्ष पुत्र सुरेंद्र प्रकाश निवासी बी-301 फ्यूजन होम्स व मृदुला गुप्ता उम्र लगभग 59 वर्ष पत्नी दीपक कुमार गुप्ता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

सूचना पर संबंधित डीसीपी सेंट्रल द्वारा मय ACP-2 सेट्रल व थाना बिसरख पुलिस के घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया। पुलिस द्वारा मृतकों के शव का पंचायतनामा व पोस्टमार्टम की कार्यवाही की जा रही है। साथ ही सबी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है।

Next Story

विविध