आजीविका

योगी आदित्यनाथ ने कहा नौकरी नीलाम करने वालों के घर नीलाम होंगे, लोग बोले मिलने से पहले ही नीलामी

Janjwar Desk
13 Sep 2021 9:12 AM GMT
योगी आदित्यनाथ ने कहा नौकरी नीलाम करने वालों के घर नीलाम होंगे, लोग बोले मिलने से पहले ही नीलामी
x

योगी आदित्यनाथ (File Photo)

एक यूजर ने लिखा कि नौकरी पहले मिले तो सही फिर तो नीलाम करने की बात आएगी। एक यूजर ने लिखा कि मुख्यमंत्री की ये भाषा धमकी भरी है। पहले घर तो दीजिए उसके बाद नीलाम कीजिएगा...

जनज्वार, लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) ने कुशीनगर (Kushinagar) में अधिकारियों और विपक्ष को तल्ख भाषा में चेतावनी दी। उन्होंने कहा कि आज अगर कोई भी नौकरी को नीलाम करने का प्रयास करेगा तो वह नौकरी को नहीं, लेकिन अपने घर को जरूर नीलाम करा देगा।

दरअसल, योगी जनपद कुशीनगर में 95.99 करोड़ की 30 विकास परियोजनाओं का लोकार्पण/ शिलान्यास करने पहुंचे थे। सीएम योगी के घर नीलाम वाले ट्वीट पर यूजर्स जमकर कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि नौकरी पहले मिले तो सही फिर तो नीलाम करने की बात आएगी। एक यूजर ने लिखा कि मुख्यमंत्री की ये भाषा धमकी भरी है। पहले घर तो दीजिए उसके बाद नीलाम कीजिएगा।

कुछ ने लिखा, नौकरी अभी मिली कहां है नीलामी की बात पहले ही कर रहे हैं। कब तक झूठ की चादर ओढ़ कर धमकी देंगे। एक यूजर ने लिखा कि जरा सरकारी डाटा उठाकर देख लीजिए कि कितने लोगों को नौकरी मिली है। सरकार में कितने लोगों को आवास मिला है। हालांकि कुछ लोग सीएम योगी के इस ट्वीट के समर्थन में भी दिखाई दिए।

सीएम योगी आदित्यनाथ के ट्विटर हैंडल से कई ट्वीट किए गए हैं जो चर्चा में हैं। उन्होंने लिखा कि पहले 'माफिया' सत्ता का संचालन करते थे और सत्ता इनकी शागिर्द बनकर इनके पीछे-पीछे चलती थी, लेकिन अब इनकी अवैध कमाई पर सरकारी बुलडोजर चलता है तथा ये माफिया उत्तर प्रदेश की धरती को छोड़ने के लिए मजबूर हुए हैं। माफियाओं के विरुद्ध हमारा यह प्रयास निरंतर जारी रहेगा।

उन्होने कहा संत कबीर नगर की पहचान बखिरा के बर्तनों से थीं, लेकिन पिछली सरकारों ने इसे भुला दिया था। अब यूपी सरकार बखिरा के बर्तन उद्योग को वैश्विक मंच पर नई पहचान दिलाने हेतु तेजी से कार्य कर रही है। इससे युवाओं व महिलाओं को रोजगार का नया अवसर मिलेगा। उन्हें आगे बढ़ने की प्रेरणा मिलेगी।

उन्होंने ये भी लिखा कि 24 करोड़ की आबादी वाले उत्तर प्रदेश में कोरोना महामारी नियंत्रण में है। कोरोना के भूत को हम लोगों ने बोतल में बंद करके रख दिया है। इन किए गये ट्वीट के बाद लोग ट्वीटर पर योगी आदित्यनाथ को ट्रोल कर रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it