हाशिये का समाज

Aligarh Crime News : बेटी से फोन करवाकर प्रेमी को बुलाया घर, फिर बाप-बेटे ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम

Janjwar Desk
16 Dec 2021 3:46 AM GMT
Aligarh Crime News :  बेटी से फोन करवाकर प्रेमी को बुलाया घर, फिर बाप-बेटे ने खौफनाक वारदात को दिया अंजाम
x

अलीगढ़ में बाप-बेटे ने मिलकर एक युवक की हत्या को अंजाम दिया । 

हत्यारोपियों ने बुधवार शाम बेटी से फोन कराकर प्रेमी को अपने घर बुलाया। प्रदीप जैसे ही युवती के घर पहुंचा तो उसके पिता एदल सिंह और भाई सुरेंद्र ने उसे बंधक बना लिया। तमंचे से सीने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव घर के सामने ही सड़क पर फेंक दिया।

Aligarh Crime News : यूपी के अलीगढ़ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस मामले में अलीगढ़ के थाना गोधा क्षेत्र के गांव रेहमापुर में बुधवार शाम को बेटी के प्रेमी को फोन कर पहले अपने घर बुलाया और उसके बाद बाप-बेटे ने उसकी गोली मारकर हत्या ( murder ) कर दी। इतना ही नहीं, हत्या को अंजाम देने के बाद युवक के शव को उसी के घर के बाहर ले जाकर फेंक दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी दंपती को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

अलीगढ़ पुलिस से मिली ताजा अपडेट के मुताबिक अतरौली कोतवाली क्षेत्र के गांव रायपुर निवासी प्रदीप पुत्र बालकिशन वाल्मीकि का करीब ढाई साल से गांव रेहमापुर निवासी युवती से प्रेम प्रसंग ( love affairs ) चल रहा था। इस बात की भनक परिजनों को लग चुकी थी। वे इसका विरोध भी कर रहे थे। मगर प्रेमी ने अपनी प्रेमिका से मिलना नहीं छोड़ा। गांव में दोनों के प्रेम प्रसंग की चर्चा भी होने लगी थी। इसके बाद परिवार की इज्जत के खातिर युवती के पिता और भाई ने बेटी के प्रेमी को रास्ते से हटाने की योजना बनाई और प्रेमी को बुधवार शाम बेटी से फोन कराकर अपने घर बुलाया। शाम करीब पांच बजे प्रदीप जैसे ही युवती के घर पहुंचा तो उसके पिता एदल सिंह और भाई सुरेंद्र ने उसे बंधक बना लिया। तमंचे से सीने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव घर के सामने ही सड़क पर फेंक दिया।

पहले बनाई हत्या की प्लानिंग फिर दिया वारदात को अंजाम

आरोप है कि युवती के पिता और भाई ने बेटी के प्रेमी को रास्ते से हटाने की प्लानिंग बना डाली। इसके तहत बुधवार शाम को बेटी से फोन कराकर प्रदीप को अपने घर बुला लिया। आरोप है कि शाम करीब पांच बजे प्रदीप जैसे ही युवती के घर पहुंचा तो उसके पिता एदल सिंह और भाई सुरेंद्र ने उसे बंधक बना लिया। तमंचे से सीने पर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद उसका शव घर के सामने ही सड़क पर फेंक दिया। इसके बाद युवती के पिता ने ही पुलिस को घटना की सूचना दे दी और बेटे और बेटी को फरार कर दिया।

हत्या का मामला दर्ज

हत्या की सूचना पर गोधा थाना प्रभारी सीताराम सरोज पुलिसबल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दूसरी तरफ आरोपी एदल सिंह व उसकी पत्नी को हिरासत में लेने के बाद से पूछताछ जारी है। इस मामले में मृतक की पत्नी सुमन ने आरोपी एदल सिंह, उसके बेटे सुरेंद्र, बेटी और पत्नी के खिलाफ हत्या व एससी एसटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया है।

प्रेम प्रसंग के चलते हुई हत्या

थाना प्रभारी सीताराम सरोज का कहना है कि प्रेम प्रसंग के चलते युवक की हत्या की गई है। इस मामले में मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं फरार आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

दावत की बात कर घर से निकला था प्रेमी

Aligarh Crime News : अलीगढ़ के गांव रायपुर निवासी प्रदीप शादीशुदा था। उसके दो बच्चे भी हैं। प्रदीप की पत्नी सुमन ने पुलिस को बताया कि बुधवार शाम उनके मोबाइल पर किसी का फोन आया था। इसके बाद वह दावत खाने की बात कहकर घर से निकल थे। वहीं मृतक प्रदीप की पत्नी सुमन ने पुलिस को बताया कि शाम को उसके पति प्रदीप ने उसे फोन पर जानकारी दी कि एदल सिंह और सुरेंद्र ने उसे घर में बंधक बना लिया है। ये लोग मुझे मार देंगे, किसी तरह मुझे बचा लो।

Next Story

विविध