Begin typing your search above and press return to search.
हाशिये का समाज

Noida mein ye kaisa tamaasha : कार में ई-रिक्शा क्या टच हुआ, भड़की महिला ने चालक को जड़ दिए 17 थप्पड़, गिरफ्तार

Janjwar Desk
14 Aug 2022 7:26 AM GMT
Noida mein ye kaisa tamaasha : कार में ई-रिक्शा क्या टच हुआ, भड़की महिला ने चालक को जड़ दिए 17 थप्पड़, गिरफ्तार
x

Noida mein ye kaisa tamaasha : कार में ई-रिक्शा क्या टच हुआ, भड़की महिला ने चालक को जड़ दिए 17 थप्पड़, गिरफ्तार

Noida mein ye kaisa tamaasha : बीते साल लखनऊ में सड़क पर एक कैब ड्राइवर को महिला द्वारा थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में लड़की ने कैब ड्राइवर को कई तमाचे जड़ दिए थे। अब नोएडा की महिला का थप्पड़ मारते हुए वीडियो वायरल हो रहा है।

Noida Crime News : देश के दूरदराज इलाके से जब कोई नासमझीभरा काम करता है तो महानगर में रहने वाले लोग उसे बैकवार्ड सोसाइटी का हिस्सा बताकर बदनाम करते हैं। पर, ये क्या, देश की राजधानी दिल्ली से सटे और यूपी ( UP Crime news ) का सबसे बेहतर इलाका नोएडा ( Noida ) में एक महिला ने तो नासमझी और संवेदनहीनता की सारी हदें ही पार कर दी। कार में ई-रिक्शा ( E Riksha ) से साइड लगने पर महिला ने सभी के सामने और खुलेआम उसके चालक से मारपीट और लूटपाट की घटना को अंजाम दिया। बता दें कि बीते साल लखनऊ में सड़क पर एक कैब ड्राइवर को महिला द्वारा थप्पड़ मारने का वीडियो वायरल हुआ था। वीडियो में लड़की ने कैब ड्राइवर को कई तमाचे जड़ दिए थे।




बीच सड़क पर खुल्लमखुल्ला कार वाली महिला की गुंडागर्दी

ऐसा ही एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो नोएडा का है। इस मामले में कार में ई-रिक्शा से साइड लगने पर अपना आपा इस कदर खो बैठी कि महिला ने पहले तो ई-रिक्शा वाले के गिरेवां पर हाथ डाल दिया, फिर उसे खींचते हुए अपने कार के पास लाई। उसके बाद महिला ने सरेआम ई-रिक्शा चालक को एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए। थप्पड़ों की बरसात का आंदाजा आप इसी से लगा सकते हैं कि कुछ ही सेकेंड में महिला ने 17 थप्पड़ जड़ दिए। गरीब ई-रिक्शा चालक महिला से पिटने के बावजूद हाथ जोडता रहा, मिन्नतें करता रहा, लेकिन महिला ने एक नहीं सुनी।

इतना ही नहीं, गुस्से में लाल महिला ने ई-रिक्शा चालक के साथ लूटपाट की घटना को भी अंजाम दिया। उसने ई-रिक्शा चालक के मोबाइल जबरन छीन लिए, शर्ट का जेब फाड़कर पैसे छीन लिए और गले से उसका एक चेन भी झपट लिया कि कहीं ये सोने का न हो। इस पर सनक मिजाज महिला का मन नहीं भरा तो वह रिक्शा चालक को थप्पड़ जड़ने के साथ गंदी-गंदी गालियां भी देती रही। अब महिला की गुंडागर्दी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है।

महिला की दबंगई देख तो श्रीकांत त्यागी भी करेगा शर्मिंदगी महसूस




महिला की गुंडागर्दी और गरीब पर दबंगई देख नोएडा वालों का तो शर्म से चेहरा लाल हो उठा है। लोग यही सोच रहे होंगे कि क्या महिलाएं ऐसी होती हैं। इस महिला के सामने तो ओमेक्स सोसाइटी में एक महिला से मारपीट करने वाला दबंग श्रीकांत त्यागी भी फेल है। अगर वो इस महिला को देख ले तो उसका मुंह भी शर्म से लाल हो जा जाएगा। यह घटना नोएडा के फेज 2 के सेक्टर 110 स्थित उसी मार्केट की है जहां बीते दिनों गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ और अब वो जेल में है।

वीडियो वायरल कर लोगों ने की महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग

महिला की दबंगई का वीडियो वायरल होने के बाद से लोग नोएडा पुलिस से महिला के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। वहीं, पीड़ित रिक्शा चालक मिथुन की शिकायत पर थाना फेज टू पुलिस ने आरोपी किरण सिंह को गिरफ्तार ( Women arrested ) कर लिया है। जानकारी के मुताबिक किरण सिंह श्रमिक कुंज की रहने वाली हैं। जबकि पीड़ित ई-रिक्शा चालक सेक्टर 82 का निवासी है।

चालक की शिकायत पर मुकदमा दर्ज

Noida Crime News : इस मामले पर नोएडा पुलिस ( Noida News ) ने ट्वीट कर जानकारी देते हुए कहा कि ई.रिक्शा चालक की शिकायत पर तत्काल थाना फेस 2 पुलिस द्वारा महिला को थाना पर लाया गया था तथा रिक्शा चालक की तहरीर के आधार पर उक्त महिला के विरुद्ध थाना फेस 2 नोएडा में मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले में आगे की कार्रवाई जारी है।

सेंट्रल नोएडा के पुलिस कमिश्नर अब्दुल कादिर ने बताया है शुक्रवार शाम को एक सूचना मिली थी कि एक महिला एक व्यक्ति के बुरी तरह से पिटाई कर रही है। सूचना मिलने के तत्काल बाद पुलिस को मौके पर भेज दिया गया था। पुलिस ने महिला के खिलाफ मारपीट, उसे मारपीट करने के लिए भड़काने और अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। मामला नियंत्रण में और पुलिस नियमानुसार कार्रवाई कर रही है। साथ ही महिला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Next Story

विविध