Begin typing your search above and press return to search.
आंदोलन

हाथरस कांड : योगी-मोदी की सरकार जाति-धर्म के नाम पर बचा रही अपराधियों को

Janjwar Desk
4 Oct 2020 4:44 AM GMT
हाथरस कांड : योगी-मोदी की सरकार जाति-धर्म के नाम पर बचा रही अपराधियों को
x
ज्यादातर बलात्कार की घटनाएँ गरीब बेटियों के साथ हो रही हैं और योगी-मोदी की सरकार अपराधों पर अंकुश लगाने की जगह जाति-धर्म के नाम पर अपराधियों को बचा रही है....

जनज्वार, रामनगर। उत्तर प्रदेश के हाथरस और बलरामपुर गैंगरेप की घटनाओं के खिलाफ तथा महिलाओं की सुरक्षा की मांग को लेकर महिला एकता मंच ने मालधन में कल 3 अक्टूबर को जुलूस निकालकर प्रदर्शन किया।

इस दौरान मालधन बस स्टेशन के समीप हुई सभा को संबोधित करते हुए महिला एकता मंच की कौशल्या चुनियाल ने कहा कि देश की न्यायपालिका, कार्यपालिका व विधायिका महिलाओं को सुरक्षा देने व सम्मान देने में अक्षम साबित हो रही है, ऐसे में हम महिलाओं को सड़कों पर उतरकर हमें अपनी सुरक्षा एवं सम्मान के लिए स्वयं ही आगे आना होगा। हर गांव, शहर, कस्बे व मोहल्ले में रैलियां व सभाओं का आयोजन कर महिलाओं को जागरूक करना होगा।

सरस्वती जोशी ने कहा कि एक तरफ सरकार कहती है कि बेटियों को आगे बढ़ना चाहिए और दूसरी तरफ बेटियाँ बलात्कार का शिकार हो रही है और हमारी देश की सरकार चुपचाप हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उन्होंने कहा कि ज्यादातर बलात्कार की घटनाएँ गरीब बेटियों के साथ हो रही हैं और योगी मोदी की सरकार अपराधों पर अंकुश लगाने की जगह जाति धर्म के नाम पर अपराधियों को बचा रही है।

नीमा ने कहा कि महिला एकता मंच द्वारा महिलाओं की सुरक्षा के लिए संघर्ष आगे भी जारी रहेगा।

जुलूस व प्रदर्शन कार्यक्रम में गंगा साह, पुष्पा चंदोला, विमला देवी, नारायणी देवी, उमा, गीता, मुन्नी,विद्यावति साह, कमला, सुनीता, दीपा, आशा, दुर्गा, रीना, शीला, देवी कमला, इंद्रजीत, लोकेश कुमार, ललित उप्रेती, जगन्नाथ, राजकुमार, राकेश, मदन मेहता, मुनीष कुमार समेत बड़ी संख्या में महिलाएँ व युवा शामिल हुए।

Next Story

विविध