Begin typing your search above and press return to search.
आंदोलन

लखनऊ में 15 अगस्त पर सफाईकर्मियों ने किया ध्वजारोहण, Right To Recall कानून की उठी मांग

Janjwar Desk
16 Aug 2023 7:17 AM GMT
लखनऊ में 15 अगस्त पर सफाईकर्मियों ने किया ध्वजारोहण, Right To Recall कानून की उठी मांग
x
युवा शक्ति संगठन द्वारा आयोजित तिरंगा उत्सव में सफाई कर्मचारी के हाथों कराया गया ध्वजारोहण, समाज के अंतिम पंक्ति में खड़े व्यक्ति को सम्मान देना है लक्ष्य और जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी सुनिश्चित करने के लिए Right To Recall कानून की मांग....

लखनऊ। स्वतंत्रता दिवस की 77वीं वर्षगांठ के अवसर पर पॉलिटेक्निक चौराहे पर आयोजित तिरंगा उत्सव कार्यक्रम में ध्वजारोहण सफाई कर्मचारी संदीप के हाथों कराया गया। संगठन के संयोजक गौरव सिंह ने कहा कि इसका उद्देश समानता के मूल अधिकार को धरातल पर स्थापित करना है। 190 वर्षों के अंग्रेजी शासन को उखाड़ फेंकने वाले राष्ट नायकों को नमन करते हुए कहा कि हर वर्ष की भांति इस वर्ष भी स्वतंत्रता दिवस की 77वीं वर्षगांठ के अवसर पर आयोजित तिरंगा उत्सव का आयोजन किया गया, जिसमें बड़ी संख्या में युवा वर्ग ने शामिल हुआ और भारत के संविधान में प्रदत्त मूल अधिकारों को भारत के किसान, मजदूर, युवाओं के जीवन में प्रभावी बनाने के प्रति जनमानस को जागरूक होने की आवश्यकता पर विचार रखे।

ध्वजारोहण कार्यक्रम के पश्चात भारत माता की जय के नारों के साथ मार्च करते हुए युवाओं ने सरकार से Right To Recall को कानून बनाने की मांग पर विचार करने का आग्रह किया। Right To Recall कानून यदि बनता है तो इससे जनप्रतिनिधियों की जिम्मेदारी तय होगी जिससे आम जनमानस की वोट की ताकत और मजबूत होगी।

तिरंगा उत्सव कार्यक्रम में संयोजक गौरव सिंह, सहसंयोजक सरफाराज, अहमद, शिवम सिंह, राहुल प्रताप, राजेश, नवीन, मंगल,सुधीर सिंह, अमित, जयहिंद, सूरज, प्रवीण सिंह, अनिल, प्रशांत सहित बड़ी संख्या में युवा वर्ग उपस्थित रहा।

Next Story

विविध