Top
आंदोलन

ट्विटर पर ट्रेंड हुआ 'बायकाट अडानी-अंबानी', किसान आंदोलन को सोशल मीडिया पर जबर्दस्त समर्थन

Janjwar Desk
2 Dec 2020 4:27 PM GMT
ट्विटर पर ट्रेंड हुआ बायकाट अडानी-अंबानी, किसान आंदोलन को सोशल मीडिया पर जबर्दस्त समर्थन
x

File photo

ट्विटर पर यूजर्स ने इस हैशटैग के साथ जहां आंदोलनरत किसानों को अपना समर्थन दिया है, वहीं तथाकथित सरकारी भोंपू मीडिया और गोदी मोडिया सहित केंद्र सरकार पर भी खूब भड़ास निकाली है..

जनज्वार। केंद्र सरकार के नए कृषि कानून के खिलाफ किसान पिछले कई दिनों से आंदोलन पर हैं। देश की ज्यादातर विपक्षी पार्टियों ने किसानों को अपना समर्थन दिया है। इस बीच सोशल मीडिया पर किसान आंदोलन को भरपूर समर्थन मिल रहा है। बुधवार को ट्विटर पर दो हैशटैग #tractor 2 twitter और #boycott ambani adani ट्रेंड करता रहा।

ट्विटर पर यूजर्स ने इस हैशटैग के साथ जहां आंदोलनरत किसानों को अपना समर्थन दिया है, वहीं तथाकथित सरकारी भोंपू मीडिया और गोदी मोडिया सहित केंद्र सरकार पर भी खूब भड़ास निकाली है।


मोर एक राष्ट्रीय पक्षी नाम के एक यूजर ने कटाक्ष करते हुए लिखा 'अजीब स्थिति है किसानों को अपना "भला" नही मंजूर फिर भी ये सरकार जबरिया उनका भला करने पर उतारू है, अरे मोदी जी सड़ने दो किसानों को उनकी पुरानी स्थिति में आप कृषि कानून रद्द कर दो😌#BycottAdaniAmbani


मंजुल नाम के एक अन्य यूजर ने ट्राइबल आर्मी के ट्वीट को रिट्वीट किया है। ट्राइबल आर्मी ने लिखा है 'एक फ्री सिम में देश अम्बानी का गुलाम बनता जा रहा हैं। हम हैरत में है कि देश के पढ़े लिखे व बुद्विजीवी लोग जानबूझकर मूर्ख बनकर एक बड़ी आपात को निमंत्रण व मजबूत क्यों कर रहे हैं?' #BoycottAdaniAmbani

अयात जैदी नाम के एक ट्विटर हैंडल से लिखा गया है 'सब याद रखा जाएगा। हम किसानों के साथ हैं।'




Next Story

विविध

Share it