Top
राष्ट्रीय

बलिया गोलीकांड : मारे गये कोटेदार का बेटा बोला, BJP विधायक के भाई ने 25 राउंड चलाई गोली और मेरे पिता को मार डाला

Janjwar Desk
15 Oct 2020 4:59 PM GMT
बलिया गोलीकांड : मारे गये कोटेदार का बेटा बोला, BJP विधायक के भाई ने 25 राउंड चलाई गोली और मेरे पिता को मार डाला
x
बलिया गो​लीकांड के बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा एक वीडियो, इसमें एक लड़का कह रहा है, डब्बू सिंह मेरे पिता जी को हड़का रहा था, कह रहा था तुम कोटा मत लो। हमारे पिता जी नहीं मान रहे थे। धक्कामुक्की के बाद गोली चला दी और मेरे पिता को भून डाला...

जनज्वार। यूपी के बलिया में कोटा विवाद को लेकर हुए गोलीकांड में स्थानीय भाजपा विधायक के भाई का रोल सामने आ रहा है। पूरा घटनाक्रम मारे गए व्यक्ति के लड़के ने खुद सुनाया है। सबसे बड़ी बात यह है कि ये गोलीकांड जिले के एसडीएम, सीओ व एसएचओ की मौजूदगी में हुआ, जिससे जनपद सहित राज्य की कानून व्यवस्था को समझा जा सकता है।

दरअसल घटना के बाद सोशल मीडिया में मारे गए कोटेदार के लड़के का वीडियो बयान वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वह खुद को अभिषेक पाल बता रहा है। उसने विधायक सुरेंद्र सिंह के भाई धीरेंद्र सिंह उर्फ डब्बू सिंह पर पिता की हत्या का आरोप लगाया है। उसने कहा है कि डब्बू सिंह ने कम से कम 20-25 राउंड गोलियां चलाई, जिसमें से कुछ उसके पिता को लगीं थीं। अभिषेक पाल के पिता की मौत हो गई है।

मारे गए व्यक्ति के पुत्र अभिषेक पाल ने बताया कि विधायक के भाई ने उस वक्त गोली चलाई जब घटनास्थल पर एसडीएम, सीओ और थानेदार साहब मौजूद थे। लड़के ने बताया 'डब्बू सिंह मेरे पिता जी को हड़का रहा था, कह रहा था तुम कोटा मत लो। हमारे पिता जी नहीं मान रहे थे। धक्कामुक्की के बाद गोली चला दी।'

किसी के पकड़े जाने की पूछने पर अभिषेक पाल कहता है कि एक पकड़ा गया है, शायद जिसने गोली मारी थी, वो वहीं पकड़ लिया था लोगों ने। लेकिन अभिषेक को यह यकीन नहीं है, कि पकड़ा गया व्यक्ति डब्बू सिंह है।

गौरतलब है कि आज गुरुवार 15 अक्टूबर की शाम बलिया के दुर्जनपुर गांव में कोटा आवंटन का मतदान कराया जा रहा था, जिसमें भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के खास धीरेंद्र सिंह ने एक कोटेदार को उसकी बात न मानने पर गोलियों से भून दिया था। गोली चलने के बाद दोनों पक्षों में ईंट पत्थर भी चल गए थे। एक व्यक्ति की मौत सहित आधा दर्जन लोग जख्मी हुए हैं। घटना का संज्ञान लेते हुए मुख्यमंत्री ने जिले के एसडीएम, सीओ समेत बाकी पुलिस वालों को सस्पेंड करने का आदेश दिया है।

Next Story

विविध

Share it