राष्ट्रीय

जहाँगीरपुरी में चोरी के शक में झुग्गीवासी युवक की पीट-पीट कर हत्या, अलीपुर से शव हुआ बरामद

Janjwar Desk
2 Jun 2021 3:29 AM GMT
जहाँगीरपुरी में चोरी के शक में झुग्गीवासी युवक की पीट-पीट कर हत्या, अलीपुर से शव हुआ बरामद
x
आरोपियों को ओशित के ऊपर चोरी का शक था। इसके बाद वह लोग उसे यार्ड में लेकर गए, जहां उसे इतना पीटा गया कि वह मर गया।

जनज्वार ब्यूरो, दिल्ली। दिल्ली के जहांगीरपुरी इलाके में चोरी के शक में एक युवक की पीट-पीटकर हत्या का मामला सामने आया है। इससे पहले युवक को अगवा किया गया था। मृतक के पिता ने उसके अगवा होने की शिकायत की थी मामले की जांच के दौरान सीसीटीवी फुटेज के जरिए दो आरोपियों की पहचान कर पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार किया है। इनकी निशानदेही पर मृतक का शव अलीपुर से बरामद कर लिया गया है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

जिला पुलिस उपायुक्त उषा रंगनानी ने बताया कि मृतक की शिनाख्त जहांगीरपुरी जी ब्लॉक झुग्गी निवासी आशित दास (28) के रूप में हुई। आशित के पिता मोंटू दास ने मंगलवार सुबह जहांगीरपुरी थाने में अपने बेटे के अगवा होने की शिकायत की।

मृतक ओशित दास झुग्गी निवासी था। वह जहाँगीरपुरी के G -ब्लॉक में रहता था। ओशित दास कूड़ा बीनने का काम करता था।

युवक को मजलिस पार्क मेट्रो स्टेशन के पास से दो युवकों ने अगवा कर लिया था। कल ओशित के पिता द्वारा उसको अगवा किये जाने की शिकायत की गई थी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने जांच शुरू की। सीसीटीवी की मदद से पुलिस ने अगवा करने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। एक आरोपी चरखी दादरी का कृष्ण व दूसरा खेड़ा गांव का धर्मेंद्र है।

पुलिस ने मृतक ओशित दास के शव को अलीपुर से बरामद किया है। आरोपियों ने पहले ओशित दास को अगवा किया था। उसके बाद उसे मजलिस पार्क स्थित कंस्ट्रक्शन यार्ड में ले जाकर उसकी पिटाई की। ओशित को चोरी के शक में तब तक पीटा गया जब तक उसकी मौत नही हो गयी।

पुलिस ने अनुसार किडनैपिंग की एफआईआर में हत्या की धाराएं भी जोड़ी गई। आरोपियों को ओशित के ऊपर चोरी का शक था। इसके बाद वह लोग उसे यार्ड में लेकर गए, जहां उसे इतना पीटा गया कि वह मर गया। इसके बाद यार्ड में ही रहने वाली गाड़ी से वह शव को अलीपुर में फेंक आये। फिलहाल, पुलिस यह पता कर रही है कि किस चीज़ की चोरी को लेकर विवाद शुरू हुआ था।

Next Story

विविध

Share it