राष्ट्रीय

आज की ताजा खबर: Aaj Ki Taza Khabar, 21th September 2021: पढ़िए आज की सभी ताजा खबरें और मुख्य समाचार

Janjwar Desk
21 Sep 2021 4:40 PM GMT
आज की ताजा खबर: Aaj Ki Taza Khabar, 21th September 2021: पढ़िए आज की सभी ताजा खबरें और मुख्य समाचार
x

(आज की ताजा खबरें )

Aaj Ki Taza Khabar 22th September : पढ़िए आज की सभी ताजा खबरें और मुख्य समाचार...

आज की ताजा खबर: Aaj Ki Taza Khabar, 21th September 2021: पढ़िए आज की सभी ताजा खबरें और मुख्य समाचार अश्लील फिल्मे (Dirty films) बनाने के आरोप में गिरफ्तार हुए राज कुंद्रा (Raj Kundra ) को सोमवार को जमानत मिल गई है, जिसके बाद आज वह रिहा होने वाले हैं। इस बीच राज कुंद्रा को लेकर मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच (Mumbai Police Crime branch) ने खुलासा किया है कि राज कुंद्रा के पास से उन्हें 119 अश्लील वीडियो मिले हैं जिन्हें वह 9 करोड़ रुपये में बेचने वाले थे। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने कहा कि जांच के दौरान (अश्लील साहित्य मामले में) पुलिस को बिजनसमैन राज कुंद्रा के मोबाइल, लैपटॉप और एक हार्ड डिस्क से 119 अश्लील वीडियो मिले। वह इन वीडियो को 9 करोड़ रुपये (9 crore rupees) में बेचने की योजना बना रहे थे।

Also Read : Raj Kundra Pornography : राज कुंद्रा के पास से 119 अश्लील वीडियो मिले, 9 करोड़ में करने वाले थे सौदा

Adani Port : मोदी सरकार (Modi Govt) के आका अडानी का नाम सामने आता है गोदी मीडिया और प्रशासन को सांप सूंघ जाता है। दुनिया की सबसे बड़ी ड्रग्स तस्करी का मामला सामने आने और इसके तार अडानी के निजी पोर्ट से जुड़े होने के बावजूद न तो अडानी की भूमिका की जांच करने की हिम्मत मोदी सरकार कर पा रही है न ही गोदी मीडिया इतने बड़े मसले पर गौतम अडानी से कोई सवाल पूछने की जुर्रत कर पा रही है।

गुजरात में राजस्व खुफिया निदेशालय (DRI) ने ड्रग्स तस्करी से जुड़ी एक बहुत बड़ी कार्रवाई की है। डीआरआई ने दुनिया की सबसे बड़ी ड्रग्स तस्करी का खुलासा किया है। कच्छ के गौतम अडानी के स्वामित्व वाले मुंद्रा पोर्ट में हुई इस कार्रवाई में एक नहीं, दो नहीं बल्कि 3 हजार किलो हेरोइन जब्त की गई है। अंतर्राष्ट्रीय बाजार (International Market) में इसकी कीमत करीब 9 हजार करोड़ रुपए है। इस कार्रवाई में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इस तस्करी से संबंधित कुछ अफगान नागरिकों की भी तलाश की जा रही है। इस छापे के बाद दिल्ली, चेन्नई, अहमदाबाद, गांधीधाम, मांडवी में भी छापेमारी कर तलाशी ली जा रही है।

Also Read : Adani Port : ड्रग्स बरामदगी मामले में अडानी की भूमिका की होगी जांच या चुप रहेगी मोदी सरकार?

Mahant Narendra Giri Death : महंत नरेंद्र देव गिरी (Mahant Narendra Giri) मामले में उनके शिष्य आनंद देव गिरी की गिरफ्तारी के बाद अब एक बड़ा खुलासा हुआ है। उनके कथित सुसाइड नोट के जरिए दावा किया जा रहा है कि उन्होंने किसी महिला के साथ वीडियो वायरल (Video Viral) होने के डर से आत्महत्या की है। मीडिया को मिले महंत नरेंद्र देव गिरी का कथित सुसाइड नोट (Sucide Note) 8 पन्ने का है। उसमें उन्होंने अपनी आत्महत्या के लिए मजबूर किए जाने को लेकर तीन लोगों को आरोपित किया है और यूपी के प्रयागराज पुलिस से कहा है कि उन लोगों को सख्त सजा दी जाए जिनकी वजह से नरेंद्र देव गिरी आत्महत्या के लिए मजबूर हुए हैं।

Also Read : Mahant Narendra Giri Death में बड़ा खुलासा : नरेंद्र देव गिरी ने महिला के साथ संबंध बनाते वीडियो वायरल के डर से की आत्महत्या

Bikru Kand : कानपुर के बहुचर्चित बिकरू कांड को अंजाम देने वाले विकास दुबे (Vikas Dubey) व उसके गुर्गों के एनकाउंटर में हुई मौत को तकरीबन एक साल से अधिक का समय बीत गया है। बावजूद इसके डॉन की दहशत कम होने का नाम नहीं ले रही है। ताजा मामला चौबेपुर से सामने आया है, जहां विकास के गुर्गों ने एक परिवार का जीना हराम कर रखा है। जानकारी के मुताबिक, चौबेपुर स्थित महराजपुर गाँव का एक परिवार विकास दुबे के करीबी रहे लालजी अग्निहोत्री (Lalji Agnihotri) के आतंक से परेशान है। पीड़ित ने मंगलवार 21 सितंबर को आईजी ऑफिस पहुँचकर दबंग लालजी अग्निहोत्री व उसके गुंडों द्वारा की जा रही दबंगई की दास्तां सुनाई। पीड़ित परिवार ने जबरन जमीन पर कब्जा करने, मारपीट करने और धमकाने का आरोप लगाया। जिसके बाद आईजी मोहित अग्रवाल ने जाँच कर कार्यवाही के आदेश दिए हैं।

Also Read : Bikru Kand : मौत के 1 साल बाद भी कम नहीं हुई डॉन की दहशत, गुर्गों के आतंक से खौफजदा परिवार रोते हुए पहुँचा IG की ड्योढ़ी

Rakhi Sawant Husband Ritesh Reply To Hriday Narayan Dixit : उत्तर प्रदेश विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित (Hriday Narayan Dixit) द्वारा रविवार को उन्नाव में राखी सावंत (Rakhi Sawant) की महात्मा गांधी (Mahatma Gandhi) से तुलना करने पर राखी सावंत ने जवाब दिया है। राखी ने विधानसभा स्पीकर को नसीहत देते हुए कहा 'अपनी उम्र का ख्याल रखें।' इससे पहले दीक्षित ने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा कि 'उनकी उनके पूरे बयान को गलत तरीके से प्रचारित किया जा रहा है जबकि उन्होंने असल में महात्मा गांधी की तारीफ की थी। हृदय नारायण दीक्षित ने सफाई दी कि सोशल मीडिया पर कुछ मित्र मेरे भाषण के एक वीडियो के अंश को अन्यथा अर्थों के संकेत के साथ प्रसारित कर रहे हैं।

Next Story

विविध

Share it