Top
राष्ट्रीय

संसद में मोदी के सामने संजय सिंह व भगवंत मान ने किया प्रदर्शन, किसान विरोधी काला कानून वापस लेने की मांग

Janjwar Desk
25 Dec 2020 6:20 AM GMT
संसद में मोदी के सामने संजय सिंह व भगवंत मान ने किया प्रदर्शन, किसान विरोधी काला कानून वापस लेने की मांग
x

संसद में मोदी के सामने प्रदर्शन करते आप सांसद संजय सिंह व भगवंत मान।

आम आदमी पार्टी के सांसदों ने सेंट्रल हाॅल में प्रधानमंत्री के सामने तख्तियां दिखा कर प्रदर्शन किया। इस पर मोदी बिना कुछ बोले ही वहां से चले गए...

जनज्वार। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज संसद में किसानों के मुद्दे पर आम आदमी पार्टी के विरोध का सामना करना पड़ा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संसद के सेंट्रल हाॅल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को उनके जयंती के मौके पर श्रद्धांजलि देने पहुंचे थे। इस दौरान विभिन्न पार्टियों के सांसद भी सेंट्रल हाॅल में मौजूद थे।

जब प्रधानमंत्री वाजपेयी को श्रद्धांजलि दे रहे थे उसी वक्त संजय सिंह व भंगवत मान हाथों में तख्तियां लेकर किसानों के पक्ष में प्रदर्शन करने लगे। आम आदमी पार्टी के सांसदों ने प्रधानमंत्री मोदी के सामने किसान विरोधी काला कानून वापस लो के नारे लगाए। दोनों सांसदों ने इस दौरान एमएसपी की गारंटी दो के भी नारे लगाए।

संजय सिंह और भगवंत मान के प्रदर्शन के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अन्य सांसदों के साथ चर्चा करते हुए करते हुए दिखे। सांसदों ने प्रधानमंत्री मोदी के सामने उन्हें संबोधित करते हुए कहा: प्रधानमंत्री जी, लाखों किसान ठंड में ठिठुर रहे हैं, उनके खिलाफ लाए गए कानून को वापस लीजिए। दोनों सांसदों ने किसानों को आतंकवादी कहना बंद करो के भी नारे लगाए। सांसदों ने कहा कि अन्नदाता मर रहे हैं, इसलिए देश विरोधी काला कानून वापस लिया जाए।

प्रधानमंत्री मोदी इस दौरान मुलायम सिंह यादव सहित अन्य सांसदों से मुखातिब होने के बाद बिना कुछ बोले ही केंद्रीय कक्ष से बाहर निकल गए। आम आदमी पार्टी के सांसद जब नारेबाजी कर रहे थे, तब सुरक्षा अधिकारी उनके व अन्य सांसदों के बीच में खड़े थे।

प्रधानमंत्री के प्रदर्शन पर बिना कुछ बोले सेंट्रल हाॅल से चले जाने पर आम आदमी पार्टी ने सवाल पूछा है। आम आदमी पार्टी ने सवाल पूछा है कि मोदी जी भाग क्यों गए? काले कानून वापस लेने ही पड़ेंगे।


Next Story

विविध

Share it