Top
राष्ट्रीय

आदित्य ठाकरे बोले- सुशांत मौत मामले से कोई लेना-देना नहीं, बेवजह उछाला जा रहा परिवार पर कीचड़

Janjwar Desk
4 Aug 2020 2:25 PM GMT
आदित्य ठाकरे बोले- सुशांत मौत मामले से कोई लेना-देना नहीं, बेवजह उछाला जा रहा परिवार  पर कीचड़
x

File photo

सुशांत मौत मामले को लेकर दोनों राज्यों की पुलिस के बाद अब राजनेता भी आमने-सामने आ गए हैं। खासकर सीबीआई जांच की सिफारिश के बाद शिवसेना के सुर काफी तल्ख हो गए हैं।

जनज्वार। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे आदित्य ठाकरे ने पहली बार मुंह खोला है। उन्होंने ट्विट कर इस मामले में उनके और उनके परिवार के नाम लिए जाने पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उधर शिवसेना नेता संजय राउत ने बिहार सरकार द्वारा सीबीआई जांच की सिफारिश किए जाने को लेकर तल्खी भरी टिप्पणी की है।

आदित्य ठाकरे ने मराठी में ट्विट कर लिखा 'मेरे बॉलीवुड से रिश्ते हैं, मगर यह कोई अपराध नहीं है। सुशांत मौत मामले से मेरा कोई लेना देना नहीं। अकारण मेरे और मेरे परिवार के नाम पर कीचड़ उछाला जा रहा है। इसे लेकर गंदी राजनीति की जा रही है।


इससे पहले बिहार सरकार द्वारा सीबीआई जांच की अनुशंसा किए जाने के बाद शिवसेना नेता संजय राउत ने ट्विट कर अपरोक्ष रूप से मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को ही 'असामाजिक' तत्व की संज्ञा दे दी। उन्होंने लिखा 'आज मुझे राजकुमार का एक प्रसिद्ध डायलॉग याद आ रहा है। चिनाय सेठ.. जिनके घर शीशे के होते हैं, वे दूसरों के घरों पर पत्थर नहीं फेंका करते।'

इसपर जदयू ने भी कड़ी प्रतिक्रिया दी है। जदयू के प्रवक्ता राजीव रंजन ने कहा 'संजय राउत की मानसिक स्थिति खराब हो गई है। अगर महाराष्ट्र सरकार सही से जांच करती तो सीबीआई जांच के सिफारिश की क्या जरूरत पड़ती। वे पहले ही दिन से कुछ लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।'

Next Story

विविध

Share it