Top
राष्ट्रीय

कोरोना से ठीक होने के बाद नेता जी ने सड़क पर निकाल दिया जुलूस, पहुंच गए जेल

Janjwar Desk
8 Jun 2020 12:12 PM GMT
कोरोना से ठीक होने के बाद नेता जी ने सड़क पर निकाल दिया जुलूस, पहुंच गए जेल
x
दरअसल कोरोना से ठीक होने के बाद जब पार्षद को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया तो अस्पताल से उनके घर तक बड़ा काफिला निकाला गया। अस्पताल से घर तक निकाले गए कफिले के दौरान डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की धज्जियां उड़ाई गई और लॉकडाउन का जमकर मखौल उड़ाया गया। जिसके बाद पुलिस ने पार्षद को गिरफ्तार कर लिया गया
जनज्वार। पूरा देश कोरोना वायरस के खिलाफ जंग लड़ रहा है और लोगों को इस बात के लिए जागरूक किया जा रहा है कि वह संक्रमण से बचने के लिए दिए जा रहे सभी दिशानिर्देशों का पालन करें। लेकिन जिम्मेदार पदों पर बैठे लोग ही इन नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं। कर्नाटक में स्थानीय पार्षद कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे, लेकिन अब कोरोना से ठीक होने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।
दरअसल कोरोना से ठीक होने के बाद जब पार्षद को अस्पताल से डिस्चार्ज किया गया तो अस्पताल से उनके घर तक बड़ा काफिला निकाला गया। अस्पताल से घर तक निकाले गए कफिले के दौरान डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की धज्जियां उड़ाई गई और लॉकडाउन का जमकर मखौल उड़ाया गया। जिसके बाद पुलिस ने पार्षद को गिरफ्तार कर लिया गया है। यह घटना कर्नाटक के बेंगलुरू के पदरायनपुरा इलाके में हुई, जब पार्षद इमरान पाशा अपने समर्थकों के साथ अस्पताल से घर वापसी का जश्न मना रहे थे। बड़ी संख्या में कारों का काफिला विक्टोरिया अस्पताल से उनके घरों तक निकाला गया।
इस दौरान कारों के अलावा कई बाइकें काफिलें में शामिल थी, जिसकी वजह से मैसूर रोड पर काफी जाम लग गया। अहम बात यह है कि इस दौरान काफिले में किसी ने भी मास्क नहीं पहना था। पार्षद जब कार में बैठे थे तो वो लोगों से हाथ मिला रहे थे। पार्षद को डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट का उल्लंघन और सांप्रदायिक तनाव फैलाने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं इस घटना के बाद बेंगलुरू के सिटी पुलिस कमिश्नर ने कहा कि पाशा को सांप्रदायिक अशांति फैलाने और आपदा प्रबंधन अधिनियम का उल्लंघन करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है, हम मामले की जांच कर रहे हैं।
उन्होंने बताया कि जेजे नगर पुलिस थानों की सीमा में तत्काल प्रभाव से 5 दिन के लिए निषेधाज्ञा लागू कर दी गई, क्षेत्र में केएसआरपी के दो प्लाटून को तैना कर दिया गया है। जेजे नगर पुलिस का कहना है कि हम इस मामले में विस्तृत रिपोर्ट तैयार करेंगे और आवश्यक कानूनी कार्रवाई करेंगे।
Next Story

विविध

Share it