Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

AIMIM chief Owaisi : ओवैसी पर हमले का एक और आरोपी गिरफ्तार, सामने आई बड़ी बात

Janjwar Desk
12 Feb 2022 3:46 AM GMT
AIMIM chief Owaisi : ओवैसी पर हमले का एक और आरोपी गिरफ्तार, सामने आई बड़ी बात
x

AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ने सीएम योगी आदित्यनाथ को बताया कुछ दिनों का मेहमान। 

AIMIM chief Owaisi : असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग के मामले में पुलिस ने एक और आरोपी की गिरफ्तारी की है। ओवैसी के काफिले पर फायरिंग के लिए उसी ने मुख्य आरोपी को अवैध हथियार मुहैया कराए थे।

AIMIM chief Owaisi : उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के बीच ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( All India Majlis e Ittehadul Muslimeen Chief Asaduddin Owaisi ) के काफिले पर फायरिंग का मामला एक बार फिर सुर्खियों में है। इस मामले में पुलिस ने दो हमलावरों की गिरफ्तारी के बाद एक और आरोपी की गिरफ्तारी की है। यूपी पुलिस के मुताबिक ओवैसी के काफिले पर फायरिंग के लिए उसी ने मुख्य आरोपी को अवैध हथियार मुहैया कराए थे।

हापुड़ के एएसपी सर्वेश कुमार मिश्रा का कहना है कि 3 फरवरी को एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) के काफिले पर फायरिंग मामले में एक और गिरफ्तारी की गई है। ताजा जानकारी के मुताबिक गिरफ्तार शख्स ने मुख्य आरोपी सचिन शर्मा को अवैध हथियार मुहैया कराए थे। अब इस मामले में जरूरी कार्रवाई की जा रही है। उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के तैयारियों में जुटे एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी की गाड़ी पर फायरिंग का मामले में दो आरोपियों की गिरफ्तारी पहले ही हो चुकी है। दोनों आरोपी सचिन पंडित और शुभम 14 दिन की न्यायिक हिरासत में है।

असदुद्दीन ओवैसी पर हमला क्यों?

ओवैसी पर हमले को लेकर यूपी के एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया था कि फायरिंग के आरोप में दोनों आरोपियों के पास से वारदात में इस्तेमाल हथियार बरामद कर लिया गया है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने बताया कि वो ओवैसी के हिंदू विरोधी बयानों से आहत था। इसलिए ओवैसी के काफिले पर हमला किया। एडीजी प्रशांत कुमार ने बताया कि दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर दिया गया है। हमले के पीछे का कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि ओवैसी द्वारा विशेष धर्म पर टिप्पणी से आहत होकर दोनों आरोपियों ने फायरिंग की थी।

छिजारसी टोल प्लाजा पर हुआ था हमला

बता दें कि ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Owaisi ) के काफिले पर पर तीन फरवरी को यूपी के हापुड़ जिले के पिलखुवा के पास छिजारसी क्षेत्र में हमला हुआ था। इस बारे में ओवैसी ने बताया था कि छिजारसी टोल गेट पर मेरी गाड़ी पर गोलियां चलाई गईं थी। हमलावरों में तीन से चार लोग शामिल थे। सब के सब भाग गए और हथियार वहीं छोड़ गए। मेरी गाड़ी पंक्चर हो गई। मैं दूसरी गाड़ी में बैठ कर वहा से निकल गया। हम सब महफ़ूज़ हैं अलहमदु'लिलाह। काफिले पर हमले से पहले ओवैसी ने मेरठ स्थित किठौर में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया था।

Next Story

विविध