राष्ट्रीय

Prophet Muhammad: पैगम्बर मोहम्मद के अपमान मामले में आया अलकायदा, दिल्ली-मुंबई में आत्मघाती हमलों की दी धमकी

Janjwar Desk
8 Jun 2022 3:17 AM GMT
Prophet Muhammad: पैगम्बर मोहम्मद के अपमान मामले में आया अलकायदा, दिल्ली-मुंबई में आत्मघाती हमलों की दी धमकी
x
Prophet Muhammad: आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत के अलग-अलग शहरों में आत्मघाती हमले की धमकी दी है. खबरों के मुताबिक, 6 जून को एक आधिकारिक लेटर जारी करते हुए खुली धमकी दी है कि, संगठन गुजरात, यूपी, मुंबई और दिल्ली में आत्मघाती हमले के लिये तैयार है.

Prophet Muhammad: आतंकी संगठन अलकायदा ने भारत के अलग-अलग शहरों में आत्मघाती हमले की धमकी दी है. खबरों के मुताबिक, 6 जून को एक आधिकारिक लेटर जारी करते हुए खुली धमकी दी है कि, संगठन गुजरात, यूपी, मुंबई और दिल्ली में आत्मघाती हमले के लिये तैयार है. एक टीबी डिबेट के दौरान पैगंबर मोहम्मद के खिलाफ बीजेपी नेता नुपुर शर्मा और नवीन जिंदल के कथित अपमानजनक टिप्पणी को लेकर अलकायदा ने ये लेटर जारी किया है, और साफ कहा है कि हम पैगंबर के अपमान का बदला लेंगे. जल्द ही बीजेपी का अंत होगा.

आतंकी संगठन ने लेटर में कहा है कि "हम उन लोगों को मार देंगे जो हमारे पैगंबर का अपमान करते हैं. हम अपने और अपने बच्चों के शरीर पर विस्फोटक बांधेंगे ताकि ऐसे लोगों को उड़ाया जा सके. वह न अपने घर में छुप पाएंगे और न ही सुरक्षाबल उन्हें बचा पाएंगे.

नुपुर शर्मा को मिली सुरक्षा

वहीं, नुपुर शर्मा की ओर से शिकायत दर्ज कराई गई थी कि विवादित टिप्पणी मामले के बाद उन्हें और उनके परिवार को लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है. जिसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई है.

बता दें कि पैगंबर मोहम्मद पर बीजेपी नेताओं की विवादित टिप्पणी को लेकर मुस्लिम देशों में काफी नाराजगी है. कई खाड़ी देशों ने इन टिप्पणियों को लेकर भारत के सामने आधिकारिक तौर पर विरोध दर्ज कराया है. जबकि, कुवैत, कतर और ईरान ने तो रविवार को भारतीय राजदूतों को तलब किया था.

Next Story

विविध