राष्ट्रीय

Aryan Khan Drugs Case में अहम गवाह किरण गोसावी गिरफ्तार, खुलेंगे गहरे राज!

Janjwar Desk
28 Oct 2021 2:32 AM GMT
Aryan Khan Drugs Case में अहम गवाह किरण गोसावी गिरफ्तार, खुलेंगे गहरे राज!
x

पुणे पुलिस ने आर्यन ड्रग्स केस में अहम गवाह किरण गोसावी को गिरफ्तार किया।

महाराष्ट्र की पुणे पुलिस ने आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने अहम गवाह किरण गोसावी को गिरफ्तार कर लिया है। उसने सरेंडर नहीं किया है।

Aryan Khan Drugs Case : महाराष्ट्र की पुणे पुलिस ने आर्यन खान ड्रग्स केस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( NCB ) ने अहम गवाह किरण गोसावी को गिरफ्तार कर लिया है। इस बात की पुष्टि पुणे पुलिस आयुक्त अमिताभ गुप्ता ने की है।

2019 में पुलिस ने किया था वांछित अपराधी घोषित

फिलहाल, मुंबई क्रूज शिप ड्रग्स केस ( Mumbai Cruise Ship Drugs Case ) में अहम गवाह किरण गोसावी को पुणे पुलिस ( Pune Police ) ने 2018 के एक धोखाधड़ी मामले में गिरफ्तार किया है। इस मामले में गोसावी ( KP Gosavi ) पिछले 3 साल से फरार चल रहा था। 2019 में पुणे सिटी पुलिस ने उसे वांछित घोषित किया। वह तब से लापता था और उसे केवल एनसीबी ( NCB ) गवाह के रूप में क्रूज रेड के दौरान देखा गया था। 14 अक्टूबर को पुलिस ने उसके खिलाफ लुकआउट सर्कुलर जारी किया था।

Read More : Aryan Khan को बॉम्बे हाईकोर्ट से आज भी नहीं मिली राहत, जानें कब आएगा फैसला

Aryan Khan को बॉम्बे हाईकोर्ट से आज भी नहीं मिली राहत, जानें कब आएगा फैसला

एनसीबी जारी करे सीडीआर रिपोर्ट

पुणे पुलिस द्वारा गिरफ्तारी से पहले आर्यन ड्रग्स केस में अहम गवाह किरण गोसावी ने कहा था कि गवाह प्रभाकर सेल झूठ बोल रहा है। उसने एनसीबी से अपील की थी कि वो सीडीआर रिपोर्ट जारी करे। मेरी सीडीआर रिपोर्ट या चैट जारी की जा सकती है। सीडीआर रिपोर्ट जारी होने के बाद गवाह प्रभाकर से चैट व अन्य पहलुओं से पर्दा उठ जाएगा।

एनसीबी ( NCB ) गवाह किरण गोसावी ( Kiran Gosavi ) का कहना है कि कम से कम महाराष्ट्र सरकार में शामिल एक मंत्री या विपक्ष का कोई भी नेता को मेरे पक्ष में खड़ा होना चाहिए। कम से कम उन्हें मुंबई पुलिस से अनुरोध करना चाहिए कि मैं क्या मांग कर रहा हूं। इस मामले में प्रभाकर सेल की सीडीआर और चैट जारी करना जरूरी है। एक बार सीडीआर रिपोर्ट का डिटेल सामने आने के बाद सब कुछ साफ हो जाएगा।

आर्यन खान के साथ सेल्फी लेकर चर्चा में आया था

गवाह गोसावी पिछले कई दिनों से फरार चल रहा था। गोसावी को पकड़ने के लिए पुणे पुलिस की दो टीम यूपी भी गई थी। पुलिस के मुताबिक 2018 में किरण गोसावी और शेरबानो कुरैशी ने पुणे के चिन्मय देशमुख नाम के युवक को मलेशिया में नौकरी दिलाने का झांसा दिया था। शेराबानो को झांसे में लेकर गोसावी ने 3 लाख रुपए ठग लिए थे। इस मामले में पुणे पुलिस ने शेरबानो कुरैशी को मुंबई से पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। अब गोसावी को भी गिरफ्तार किया जा चुका है। किरण गोसावी वही शख्स है जो आर्यन खान के साथ सेल्फी लेकर चर्चा में आया था. गोसावी आर्यन केस में एनसीबी का गवाह भी है।

समीर वानखेड़े को जानने से किया इनकार

केपी गोसावी का दावा है कि वह एनसीबी के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ( Sameer Wankhede ) को नहीं जानते थे और केवल उन्हें टेलीविजन पर ही देखा था।

Read More : नवाब मलिक ने निकाहनामा जारी कर समीर को बताया जन्मजात मुस्लिम, एचसी में एनसीपी नेता की बोलती बंद करने के लिए पीआईएल

जमानत याचिका पर आज फिर होगी सुनवाई

मुंबई क्रूज ड्रग्स केस में हाईकोर्ट में आज जमानत याचिका पर फिर सुनवाई होगी। आर्यन खान और एनसीबी के वकील अपना पक्ष रखेंगे। आज बॉलीवुड बादशाह शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान को बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिलने की उम्मीद है। बता दें कि बॉम्बे हाईकोर्ट में पिछले दिनों से आर्यन की जमानत अर्जी पर बहस जारी है। मुंबई क्रूज ड्रग्स केस मामले में आर्यन खान को दो अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था।

अमिताभ गुप्ता : गोसावी ने सरेंडर नहीं किया

पुणे के पुलिस कमिश्नर ने अमिताभ गुप्ता ने बताया है कि किरण गोसावी को पुणे के एक लॉज से गिरफ्तार किया गया था। 2018 के एक धोखाधड़ी मामले में उसे गिरफ्तार किया गया है। आज गोवासी को कोर्ट में पेश किया जाएगा। उसने सरेंडर नहीं किया है। वह आर्यन ड्रग्स केस में अहम गवाह भी है।

Next Story

विविध