Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

आर्यन खान ड्रग्स केस में मुंबई पुलिस की एंट्री, एनसीबी के गवाह मनीष भानुशाली को पूछताछ के लिए बुलाया

Janjwar Desk
28 Oct 2021 6:46 AM GMT
आर्यन खान ड्रग्स केस में मुंबई पुलिस की एंट्री, एनसीबी के गवाह मनीष भानुशाली को पूछताछ के लिए बुलाया
x

आर्यन खान ड्रग्स में मुंबई पुलिस ने एंट्री की।   

आर्यन खान ड्रग्स केस में मुंबई पुलिस ने इस मामले में एक अन्य गवाल मनीष भानुशाली को पूछताछ के लिए समन भेजा है।

Mumbai Cruise Drugs Case : आर्यन खान ड्रग्स केस में हर रोज एक नया एंगल सामने आ रहा है। अब मुंबई पुलिस ( Mumbai police ) की भी इस केस में एंट्री हो गई है। मुंबई पुलिस ने क्रूज शिप ड्रग्स केस में एनसीबी ( NVB ) के गवाब और भाजपा नेता मनीष भानुशाली ( BJP Leader Manish Bhanushali ) को पूछताछ के लिए बुलाया गया है। मनीष भानुशाली ने ही एनसीबी को क्रूज पर कथित तौर पर रेव पार्टी की जानकारी दी थी। मुंबई पुलिस ( Mumbai Police ) के मुताबिक शहर के चार थानों में समीर वानखेड़े ( Sameer Wankhede ) के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई गई है। भाजपा मनीष भानुशाली को मुंबई पुलिस ने समन भेजा है।

Also Read : Mumbai Cruise Ship Drugs Case : बॉम्बे हाईकोर्ट से आर्यन को मिली जमानत, बॉलीवुड ​बादशाह शाहरूख खान ने ली राहत की सांस

माना जा रहा है कि भाजपा नेता मनीष भानुशाली ने ही NCB को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी की जानकारी दी थी। मीडिया रिपोर्ट के मनीष भानुशाली ही वह शख्य हैं, जिसने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो को क्रूज पर ड्रग्स पार्टी के बारे में बताया था। बताया जा रहा है कि मनीष भानुशाली के टिप पर ही एनसीबी ने मुंबई से गोवा जाने वाली क्रूज पर 02 अक्टूबर को छोपेमारी की थी।

एनसीबी की छापेमारी के दौरान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को एनसीबी ने 02 अक्टूबर की रात हिरासत में लिया और 03 अक्टूबर को गिरफ्तार कर लिया था। आर्यन फिलहाल मुंबई की जेल में बंद है। मुंबई ड्रग्स ऑन क्रूज केस में अब तक 20 लोगों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

Also Read : प्रशांत किशोर ने बढ़ाई कांग्रेस की चिंता, कहा - बीजेपी कई दशकों तक कहीं नहीं जाने वाली, राहुल गांधी इस बात को समझते ही नहीं

अब मनीष भानुशाली अपनी जान को खतरा बता कई दिनों तक छिपे हुए हैं। उन्होंने मीडिया में आकर कहा था कि उनकी जान को खतरा है। मनीष भानुशाली ने कुछ दिनों पहले दावा किया था कि उन्हें जान मारने की धमकी मिल रही है। मनीष ने सरकार से अपने और अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग की थी। उन्होंने एनसीबी को ड्रग्स केस की जानकारी जरूर दी थी लेकिन वह छापेमारी का हिस्सा नहीं थे।

Next Story

विविध