Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Asaduddin Owaisi ने पीएम मोदी को दी चुनौती, कहा - अपने अब्बास से पूछ लीजिए, नुपुर शर्मा का बयान सही है या गलत

Janjwar Desk
19 Jun 2022 10:45 AM GMT
मुसलमानों के खिलाफ जारी अत्याचार पर AIMIM चीफ ओवैसी ने पीएम मोदी कहा - कम से कम मुंह तो खोलिए
x

मुसलमानों के खिलाफ जारी अत्याचार पर AIMIM चीफ ओवैसी ने पीएम मोदी कहा - कम से कम मुंह तो खोलिए

पीएम मोदी ( PM Modi) ने 18 जून को मां हीराबेन के 100वें जन्मदिन पर एक ब्लॉग साझा करते हुए अब्बास ( Abbas ) नाम के एक शख्स का जिक्र किया था। उसी समय से सोशल मीडिया पर पीएम के दोस्त अब्बास ट्रेंड कर रहे हैंं।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) कुछ बोलें और विपक्षी सदस्य उन पर सवाल न उठाएं, ऐसा बहुत कम होता है। एक दिन पहले की ही बात ले लीजिए, पीएम मोदी ने अपनी मां हीराबेन का जिक्र करते हुए ब्लॉग में लिखा कि मां हमेशा दूसरों को खुश देखकर खुश रहा करती हैं। घर में जगह भले कम हो लेकिन उनका दिल बहुत बड़ा है। हमारे घर से थोड़ी दूर पर एक गांव था, जिसमें मेरे पिताजी के बहुत करीबी दोस्त रहा करते थे। उनका बेटा था अब्बास ( Abbas ) । दोस्त की असमय मृत्यु के बाद पिताजी अब्बास को हमारे घर ले आये। एक तरह से अब्बास हमारे घर में ही रहकर पढ़ा।

अब उसी अब्बास ( Abbas ) को लेकर एआईएमआईएम के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ( AIMIM Chief Asaduddin Owaisi ) ने पीएम मोदी पर हमला बोल दिया है। उन्होंने पैगंबर मोहम्मद ( Prophet Mohammad ) पर नुपुर के बयान का जिक्र करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की है आप अपने दोस्त अब्बास से पूछ लीजिए, नूपुर शर्मा ( Nupur Sharma ) ने जो बोला वो आपत्तिजनक है या नहीं।

8 साल बाद याद आया पीएम को अपना दोस्त

असदुद्दीन ओवैसी ( Asaduddin Owaisi ) ने आगे कहा कि आठ साल के बाद प्रधानमंत्री को अपना दोस्त याद आया। बहुत अच्छा। पहले आपका ऐसा कोई दोस्त था, नहीं मालूम था। अब मैं पीएम मोदी ( PM Modi ) से अपील करना चाहूंगा कि अगर अब्बास साहब हैं, तो उनको बुला लीजिए। उन्हें ओवैसी और दूसरे लोगों का भाषण दिखा दीजिए। उनसे पूछिए कि ये लोग सही कह रहे हैं या झूठ कह रहे हैं।

आप नहीं पूछ सकते तो मुझे पता दे दीजिए

अगर अब्बास ( Abbas ) के दिल में अब्बास अलमदार की मोहब्बत होगी तो वो कहेंगे कि ये तमाम लोग सच बोल रहे हैं। अगर आप नहीं पूछ सकते तो मुझे पता दे दीजिए। मैं उनके पास चला जाता हूं, मैं उनसे पूछूंगा कि पैगंबर मोहम्मद के बारे में नूपुर शर्मा ने जो कहा वो आपत्तिजनक है या नहीं।

अब्बास के बाद मस्तान भी आयेगा

खास बात यह है कि पीएम मोदी ( PM Narendra Modi ) द्वारा अपने ब्लॉग में अब्बास का जिक्र करते के बाद कांग्रेस, आम आदमी पार्टी, आरजेडी जैसी पार्टियों के नेताओं ने भी ट्विटर पर अब्बास को लेकर ट्वीट किया है। कांग्रेस सांसद इमरान प्रतापगढ़ी ने ट्वीट किया है कि अब कहानी में नया कैरेक्टर अब्बास आ गया है, मस्तान भी आ सकता है। चार बार कांग्रेस से विधायक रहे मुकेश शर्मा ने ट्वीटकर लिखा है अब्बास का इंटरव्यू मास्टर स्ट्रोक होगा देखते हैं कब!

अब लोग केतली और डिग्री के साथ अब्बास को भी ढूढेंगे

कांग्रेस पार्टी के साथ ही समाजवादी पार्टी यूथ ब्रिगेड के नेता अनीस राजा लिखते हैं कि अभी तक देश की जनता केतली और डिग्री ढूंढ रही थी, आज से अब्बास को भी ढूंढेगी।

कल से सोशल मीडिया पर ट्रेंड में है अब्बास

जब से पीएम मोदी ने अपने ब्लॉग में अब्बास की चचार्ज की तभी से वो सोशल मीडिया पर ट्रेंड में हैं। अब्बास को लेकर विभिन्न राजनेताओं ने टिप्पणी की है। ट्विटर पर अब्बास को लेकर अभी तक 50 हजार से अधिक ट्वीट हो चुके हैं।

Next Story

विविध