Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Asaduddin Owaisi News: AIMIM सुप्रीमो असदुद्दीन ओवैसी ने BJP-RSS पर साधा निशाना, कह दी यह बात

Janjwar Desk
29 May 2022 7:35 AM GMT
मोदी याद रखें, बिलकिस बानो केवल मुसलमानों का नहीं भारत की तमाम महिलाओं का मसला है : ओवैसी
x

मोदी याद रखें, बिलकिस बानो केवल मुसलमानों का नहीं भारत की तमाम महिलाओं का मसला है : ओवैसी

Asaduddin Owaisi News: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM- एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शनिवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) के भिवंडी में एक रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP- भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh- आरएसएस) पर निशाना साधा है।

Asaduddin Owaisi News: ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM- एआईएमआईएम) के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) ने शनिवार को महाराष्ट्र (Maharashtra) के भिवंडी में एक रैली को संबोधित करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP- भाजपा) और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (Rashtriya Swayamsevak Sangh- आरएसएस) पर निशाना साधा है। ओवैसी ने कहा कि आज देश में कोई भी बेरोजगारी और महंगाई की बात नहीं करता है। देश के मुसलमानों को भाजपा का खौफ दिखाया जा रहा है।

बीजेपी-आरएसएस ने देश में झूठ फैलाया। क्या भारत की तारीख मुगलों से शुरू हुई थी? क्या औरंगजेब ने भारत में बेरोजगारी बढ़ा दी है? मुसलमान मारे जाते हैं, इसके लिए कौन जिम्मेदार है? ओवैसी ने पूछा कश्मीर में एक सरकारी कर्मचारी की हत्या का जिम्मेदार कौन है? इसके अलावा एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा, भारत न मेरा है, न ठाकरे का, न ही मोदी-शाह का है।

अगर भारत किसी का है तो वो द्रविड़ और आदिवासी का है। लेकिन मुगलों के बाद ही बीजेपी-आरएसएस है। भारत का गठन अफ्रीका, ईरान, मध्य एशिया, पूर्वी एशिया से लोगों के प्रवास के बाद हुआ था। ओवैसी ने राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) के अध्यक्ष शरद पवार पर तंज कसा और उनसे सवाल किया कि उन्होंने नवाब मलिक की गिरफ्तारी पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात क्यों नहीं की, जैसा कि उन्होंने शिवसेना सांसद संजय राउत के लिए किया था। ओवैसी ने आगे कहा, भाजपा, राकांपा, कांग्रेस, सपा धर्मनिरपेक्ष दल हैं। उन्हें लगता है कि उन्हें जेल नहीं जाना चाहिए लेकिन कोई मुस्लिम पार्टी का सदस्य जाए तो ठीक है।

एनसीपी प्रमुख शरद पवार पीएम मोदी से मिलने जाते हैं और उनसे आग्रह करते हैं कि संजय राउत के खिलाफ कोई कार्रवाई करें। मैं राकांपा कार्यकर्ताओं से पूछना चाहता हूं कि पवार ने नवाब मलिक के लिए ऐसा क्यों नहीं किया। ओवैसी ने कहा, क्या नवाब मलिक संजय राउत से कम हैं? मैं शरद पवार से पूछना चाहता हूं कि आपने नवाब मलिक के लिए क्यों नहीं बोला? क्या इसलिए कि वह मुस्लिम हैं? क्या संजय और नवाब बराबर नहीं हैं?

ओवैसी ने पार्टी के भिवंडी नेता खालिद गुड्डू की रिहाई की भी मांग की। उन्होंने कहा, खालिद गुडू को धोखाधड़ी के मामले में गिरफ्तार किया गया। वह जेल में हैं और उन पर जो धारा लगाई गईं वह पूरी तरह से गलत थी। मैं शिवसेना और मुख्यमंत्री से खालिद गुड्डू को रिहा करने का अनुरोध करता हूं। ओवैसी ने दावा किया, उन्होंने खालिद गुड्डू को इसलिए गिरफ्तार किया क्योंकि वह सत्ता और भ्रष्टाचार के खिलाफ थे। इसलिए, राज्य सरकार ने उन्हें मुंबई पुलिस की मदद से गिरफ्तार किया।

Janjwar Desk

Janjwar Desk

    Next Story

    विविध