राष्ट्रीय

Baba Ramdev News : राहुल गांधी के कपड़ों पर बाबा रामदेव ने चुटकी, लोगों ने रामदेव को ऐसे दिखाया आइना

Janjwar Desk
17 Sep 2022 9:01 AM GMT
Baba Ramdev News : राहुल गांधी के कपड़ों पर बाबा रामदेव ने चुटकी, लोगों ने रामदेव को ऐसे दिखाया आइना
x
Baba Ramdev News : 'भारत जोड़ो यात्रा' के जरिये इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं। राहुल गांधी की इस यात्रा की बहुत लोग तारीफ कर रहे हैं जबकि विरोधी कांग्रेस पर तंज कस रहे हैं।

Baba Ramdev News : 'भारत जोड़ो यात्रा' के जरिये इन दिनों कांग्रेस नेता राहुल गांधी पार्टी को मजबूत करने में लगे हुए हैं। राहुल गांधी की इस यात्रा की बहुत लोग तारीफ कर रहे हैं जबकि विरोधी कांग्रेस पर तंज कस रहे हैं। इस बीच बाबा रामदेव का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह राहुल गांधी की तारीफ कर रहे हैं। बाबा रामदेव के बयान पर लोगों के साथ ही कांग्रेस के नेता भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

राहुल गांधी कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं। इस यात्रा को लेकर बाबा रामदेव ने कहा है कि नेहरू जी योग करते थे, इंदिरा जी भी योग करती थीं, सोनिया जी योग करती हैं, राहुल भाई भी योग करते हैं। बाबा रामदेव ने कहा कि अब उनकी मेहनत रंग ला रही है, भारत जोड़ो यात्रा यात्रा में वह बड़े शान से चल रहे हैं।

बाबा रामदेव ने कहा कि कभी कुर्ता पजामा में तो कभी टीशर्ट में, राहुल गांधी जी चल रहे हैं। अब उनके ऊपर रोज खबरें बन रही हैं और हेडलाइन बन रही है। आप सोचो, जिस आदमी को नेशनल मीडिया पर थोड़ी जगह मिलती थी आज मीडिया में उसके नाम की चर्चा हो रही है, यही उसकी विजय यात्रा है।

क्या है सोशल मीडिया पर प्रतिक्रिया

पत्रकार उमाशंकर सिंह ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि, 'जिस आदमी को नेशनल मीडिया में बहुत थोड़ी जगह मिला करती थी आज उसके नाम के चर्चे हैं यही उसकी विजय यात्रा है : कांग्रेस की 'भारत जोड़ो यात्रा' में चल रहे @RahulGandhi पर @yogrishiramdev के विचार।'

पत्रकार रोहिणी सिंह ने वीडियो शेयर कर लिखा है कि सच कहूं तो रामदेव ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का अधिकांश उदारवादियों और राजनीतिक टिप्पणीकारों से बेहतर विश्लेषण किया है! कांग्रेस नेता श्रीनिवास ने लिखा कि सब ठीक है? आपके पाप फिर भी नहीं धुलेंगे। प्रीति चौबे ने लिखा कि मौसम की तरह बदलना बाबा रामदेव जी के कोई योग का हिस्सा है क्या?

कांग्रेस नेताओं के लगातार पार्टी छोड़ने पर बाबा रामदेव ने कहा कि हर पार्टी के अन्दर अनुभवी लोग जो भी होते हैं उनका सम्मान होना चाहिए। जो भी लोग पार्टी के लिए काम करते रहे हैं उनका सम्मान होना चाहिए। जो पार्टी पूरे देश में राज करती थी, उसका बड़ा जलवा था, वो जलवा आज भी वापस आ सकता है लेकिन राहुल गांधी जी को अनुभवी लोगों को सम्मान देना चाहिए, युवाओं को भी शामिल करना चाहिए, सिर्फ एक परिवार की बात नहीं होनी चाहिए।

Next Story

विविध