राष्ट्रीय

Baba Ramdev : कालाधन वापसी पर पेट्रोल 30 रुपए मिलेगा' रामदेव बाबा ने डिलीट किया ट्वीट, लोग बोले प्रियंका जी 40% में ये भी है क्या?

Janjwar Desk
21 Oct 2021 2:34 AM GMT
Baba Ramdev : कालाधन वापसी पर पेट्रोल 30 रुपए मिलेगा रामदेव बाबा ने डिलीट किया ट्वीट, लोग बोले प्रियंका जी 40% में ये भी है क्या?
x

(रामदेब अपना भृमित करने वाला ट्वीट डिलीट कर फिर विवादों में हैं)

Baba Ramdev : काश ट्विटर में पुराने ट्वीट एडिट करने की सुविधा होती। तो बाबा जी को यह ट्वीट डिलीट करने की जरूरत ना पड़ती इसे सीधे 30 रुपया पाव कर देते चतुर बाबा जी...

Baba Ramdev (जनज्वार) : पतंजली इंचार्ज बाबा रामदेव एक बार फिर सुर्खियों में छाए हुए हैं। वह पेट्रोल की कीमत पर किए गए अपने एक पुराने ट्वीट को लेकर ट्रोल हैं। बाबा का ट्वीट 9 साल पुराना है। लेकिन बाबा रामदेव ने यह ट्वीट डिलीट ही कर दिया है। इस ट्वीट में बाबा ने काला धन लाने पेट्रोल के दाम घटने की बात कही थी।

दरअसल 8 अगस्त 2012 को बाबा रामदेव ने ट्वीट किया था, लेकिन न कालाधन आया और न पेट्रोल के रेट ही गिरे। जिसके बाद बुधवार 20 अक्टूबर 2021 को रामदेव ने ये ट्वीट डिलीट कर दिया। ट्वीट डिलीट करते ही बाबा की ट्रोलिंग शुरू हो गई। लोग बाबाजी के मजे ले रहे हैं।

बहरहाल बाबा रामदेव ने ट्वीट डिलीट कर दिया लेकिन पेट्रोल के दाम आसमान छू रहे। 20 अक्टूबर को दिल्ली में पेट्रोल 106.19 रुपये प्रति लीटर पर पहुंच गया, वहीं डीजल 94.92 रुपये प्रति लीटर है। बीते 17 दिनों में पेट्रोल 5 रुपए प्रति लीटर तक महंगा हुआ है। इसके साथ ही बीते 20 दिनों में डीजल 6.30 रुपये प्रति लीटर महंगा हुआ है।

इस मुद्दे पर तमाम आलोचनाओं के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने भी एक कदम उठाया है। मोदी ने मीटिंग बुलाई है। 20 अक्टूबर को पीएम मोदी को तेल और गैस कंपनियों के साथ अहम बैठक करनी थी, जो शुरू हो चुकी है। लेकिन उम्मीद कम ही लगाई जा रही है कि इस बैठक से तेल की कीमतों को कम करने का कोई समाधान आएगा।

Next Story