Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bakrid 2022 : केजरीवाल ने बकरीद के बाद दी देवशयनी एकादशी की शुभकामनाएं, ट्रोलर बोले - हिंदू याद आये 2 घंटे बाद

Janjwar Desk
10 July 2022 7:20 AM GMT
Bakrid 2022 : केजरीवाल ने बकरीद के बाद दी देवशयनी एकादशी की शुभकामनाएं, ट्रोलर बोले - हिंदू याद आये 2 घंटे बाद
x

Bakrid 2022 : केजरीवाल ने बकरीद के बाद दी देवशयनी एकादशी की शुभकामनाएं, ट्रोलर बोले - हिंदू याद आये 2 घंटे बाद

Bakrid 2022 : बकरीद की बधाई के बाद देवशयनी एकादशी की शुभकामनाएं लिखने को लेकर एक यूजर ने अरविंद केजरीवाल को लिखा - क्या बात है, तबियत तो ठीक है आपकी?

Bakrid 2022 : धार्मिक विषयों पर विवादों की वजह से लोग राजनेताओं से इतने झल्लाये हुए हैं कि देवशयनी एकादशी ( Devshayani Ekadashi ) की बधाई देने पर भी दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal ) रविवार को ट्रोलर के निशाने पर आ गए। हुआ ये कि बकरीद ( Bakrid 2022 ) होने की वजह से सीएम अरविंद केजरीवाल ने 10 जुलाई को ईद-उल-अजहा की देशवासियों को बधाई दी। यहां तक तो सबकुछ ठीक था। किसी ने इसे गंभीरता से नहीं लिया।

करीब दो घंटे बाद सीएम केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal ) को याद आया कि आज तो देवशयनी एकादशी है तो उन्होंने हिंदू समुदाय के लोगों को इसकी शुभकामनाएं ट्विट कर दी। ऐसा करते ही दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लोगों के निशाने पर आ गए।

दरअसल, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal ) ने रविवार सुबह 7 बजकर 52 मिनट पर एक ट्वीट में लिखा - सभी देशवासियों को ईद-उल-अज़हा की दिली मुबारक़बाद। आप सभी स्वस्थ रहें, खुश रहें और ये त्योहार आप सभी के जीवन में ख़ूब तरक़्क़ी लेकर आए। इस ट्वीट के लगभग दो घंटे बाद 9 बजकर 44 मिनट पर उन्होंने देशवासियों को देवशयनी एकादशी की हार्दिक शुभकामनाएं दी। इस बार उन्होंने लिखा - आप सभी को देवशयनी एकादशी Devshayani Ekadashi की हार्दिक शुभकामनाएं। श्री हरि भगवान विष्णु जी की कृपा आप सभी पर सदा बनी रहे।

सीएम ( Delhi CM Arvind Kejriwal ) के इस ट्वीट पर एक यूजर हार्दिक(@Humor_Silly) ने उन्हें ट्रोल करते हुए लिखा - हिंदू दो घंटे बाद याद आ रहे हैं? यूजर के इस ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए करन शाह ने लिखा - गुजरात और हिमाचल के चुनाव नहीं होते तो वो भी एकादशी पर याद आ जाये ये कैसे हो सकता है।

क्या बात है, तबियत तो ठीक है आपकी

ट्विटर यूजर प्रकाश ने लिखा कि ईद की बधाई 2 घंटे पहले दी, ये हमारा हिंदू एकादशी अब याद आया, वाह साहेब वाह। देवशयनी एकादशी की शुभकामनाएं लिखने को लेकर एक अन्य यूजर ने अरविंद केजरीवाल ( Delhi CM Arvind Kejriwal ) को लिखा - क्या बात है..? तबियत तो ठीक है आपकी..?

बता दें कि बकरीद के मौके पर देश के अन्य सियासी दिग्गजों ने भी सभी को मुबारकबाद दी है। पीएम नरेंद्र मोदी ने इस मौके पर लिखा — ईद मुबारक! ईद-उल-अधा की बधाई। यह त्यौहार हमें मानव जाति की भलाई के लिए सामूहिक कल्याण और समृद्धि की भावना को आगे बढ़ाने की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करे।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने अपने ट्विट में लिखा है कि ईद-उज़-ज़ुहा के अवसर पर सभी देशवासियों, विशेषकर हमारे मुस्लिम भाइयों-बहनों को मुबारकबाद। ईद-उज़-ज़ुहा का त्योहार बलिदान और मानव सेवा का प्रतीक है। आइए, हम सब मानव जाति की सेवा के लिए खुद को समर्पित करने और देश की खुशहाली तथा समग्र विकास के लिए काम करने का संकल्प लें।

Next Story

विविध