राष्ट्रीय

BCCI : 'न पद में बड़े, न कद में बड़े...फिर कुर्सी पर क्यों बैठे जय शाह और सौरव गांगुली खड़े', सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर तो मचा बवाल

Janjwar Desk
17 Dec 2021 2:22 PM GMT
विराट कोहली की प्रेस कांफ्रेंस की चर्चा के बीच जय शाह और सौरव गांगुली की तस्वीर वायरल हो रही है।
x

(कुर्सी पर बीसीसीआई सचिव जय शाह और खड़े बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली)

BCCI : कापड़ी ने अपने ट्वीट में लिखा- सवाल लगातार पूछा जाना चाहिए। सौरव गांगुली उम्र में भी बड़े हैं, पद में भी और कद में भी, इसके बावजूद सौरव गांगुली क्यों खड़े हुए हैं? जय शाह क्यों बैठे हैं?...

BCCI : केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के बेटे और बीसीसीआई के सचिव जय शाह (Jay Shah) की तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर समय-समय पर चर्चा का विषय बने रहे हैं। उनकी एक ताजा तस्वीर ऐसे समय में सामने आई है जब भारतीय टेस्ट क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की एक प्रेस कॉन्फ्रेंस पर खूब चर्चा हो रही है। नई तस्वीर में जय शाह कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे हैं जबकि बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली हाथ जोड़े हुए खड़े नजर आ रहे हैं। सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) के साथ कतार में राजीव शुक्ला समेत अन्य लोग भी खड़े हुए हैं।

दरअसल फिल्म निर्देशक विनोद कापड़ी ने एक तस्वीर साझा की है जिसमें जय शाह कुर्सी पर बैठे हुए हैं और सौरव गांगुली खड़े। कापड़ी ने अपने ट्वीट में लिखा- सवाल लगातार पूछा जाना चाहिए। सौरव गांगुली उम्र में भी बड़े हैं, पद में भी और कद में भी, इसके बावजूद सौरव गांगुली क्यों खड़े हुए हैं? जय शाह क्यों बैठे हैं?

एक दूसरे ट्वीट में उन्होंने लिखा- ये शर्मनाक तस्वीर भारतीय क्रिकेट के पतन की सुरुआत की तस्वीर है। जय शाह की योग्यता बस इतनी है कि वो अमित शाह का बेटा है। भारत के महान कप्तानों में से एक सौरव गांगुली हाथ जोड़े खड़े हैं, पर जय शाह... इन सबने मिलकर अभी हाल ही में महान बल्लेबाज विरोट को कप्तानी से हटाया है।

सोशल मीडिया पर इस तस्वीर की खूब चर्चा हो रही है। एक यूजर ने तंज कसते हुए लिखा- सौरव गांगुली उम्र में भी बड़े हैं, कद में भी बङे हैं और पद में भी बड़े हैं, लेकिन कुर्सी पर बैठेगा मोटा भाई का लाडला।

प्रीतम पांडेय नाम के यूजर ने भी इस तस्वीर को साझा किया और तंज कसते हुए लिखा- इस शर्मनाक तस्वीर बीसीसीआई के पतन की झलक दिखती हैं, जय शाह की योग्यता बस इतनी है कि वो अमित शाह का बेटा है। भारत के महान कप्तानों में से एक सौरव गांगुली हाथ लगाए खड़े हैं जो उच्च पद पर भी हैं पर जय शाह नरेंद्री मोदी- भाजपा में भाई-भतीजावाद नहीं चलता।



Next Story

विविध