Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bengaluru Bomb Threat : बंगलुरु के स्कूलों को ईमेल से दी गयी बम से उड़ाने की धमकी, कहा- 'शक्तिशाली बम लगाया है'

Janjwar Desk
8 April 2022 9:06 AM GMT
Bengaluru Bomb Threat : बंगलुरु के स्कूलों को ईमेल से दी गयी बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी
x

Bengaluru Bomb Threat : बंगलुरु के स्कूलों को ईमेल से दी गयी बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी 

Bengaluru Bomb Threat : बंगलुरु के सिटी पुलिस कमिश्नर ने बताया है ये धमकी ईमेल के जरिए दी गयी है। इस धमकी के बाद पुलिस अपनी पड़ताल में जुट गयी है...

Bengaluru Bomb Threat : कर्नाटक (Karnataka) की राजधानी बंगलुरु (Bengaluru) के सात स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। बंगलुरु के सिटी पुलिस कमिश्नर (City Police Commissioner) ने बताया है ये धमकी ईमेल (Email) के जरिए दी गयी है। इस धमकी के बाद पुलिस अपनी पड़ताल में जुट गयी है और पूरे शहर में सुरक्षा व्यवस्था (Security Arrangements) को चौकस कर दिया गया है। सभी स्कूलों में पुलिस टीम छापेमारी अभियान चला रही है।

उनहोंने कहा है कि फिलहाल बम की धमकी का ईमेल आने के बाद पुलिस अपनी कार्रवाई में जुट गयी है। जैसे इस मामले की परत दर परत खुलेगी इसे मीडिया के सा​थ साझा किया जाएगा।

स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद पूरे शहर में हड़कंप मच गया है। हालां​कि पुलिस की ओर से लोगों से यह भी अपील की जा रही है कि वे पैनिक ना करें। पुलिस अपनी कार्रवाई में तत्परता से जुटी है। जल्द ही इस मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।


आपको बता दें कि शुक्रवार की सुबह-सुबह बेंगलुरु के करीब सात स्कूलों में एक ईमेल भेजा गया था इसमें लिखा था कि स्कूल में बहुत शक्तिशाली बम लगाया गया है। जैसे ये ईमेल स्कूल पहुंचे इसकी सूचना पुलिस को दी गयी। इसके बाद पुलिस तुरंत हरकत में आई और मौके पर बम निरोधक दस्ते को भेज दिया गया है। वरिष्ठ पुलिस अधिकारी भी जिन स्कूलों को धमकी भेजे गए थे वहां पहुंच गए हैं।

शहर के जिन सात स्कूलों को ऐसे धमकी भरे ईमेल भेजे गए हैं वहां पुलिस सघनता से तलाशी अभियान चला रही है। सूत्रों के अनुसार इन स्कूलों से अभी तक किसी तरह की विस्फोटक सामग्री बरामद नहीं हुई है।

Photo : By courtesy ANI

Next Story

विविध