Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bhopal News : MPIDC की महिला मैनेजर ने 5वीं मंजिल से कूदकर दी जान, पिता ने अधिकारियों पर लगाए ये गंभीर आरोप

Janjwar Desk
2 Aug 2022 10:52 AM GMT
Bhopal News : MPIDC की महिला मैनेजर ने 5वीं मंजिल से कूदकर दी जान, पिता ने अधिकारियों पर लगाए ये गंभीर आरोप
x

 Bhopal News : MPIDC की महिला मैनेजर ने 5वीं मंजिल से कूदकर दी जान, पिता ने अधिकारियों पर लगाए ये गंभीर आरोप

Bhopal News : मध्य प्रदेश के भोपाल में मध्य प्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉरपोरेशन की महिला मैनेजर ने अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली है...

Bhopal News : मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के भोपाल (Bhopal) में मध्य प्रदेश इंडस्ट्रियल डेवलपमेंट कॉर्पोरेशन (MPIDC) की मैनेजर ने एक अपार्टमेंट की 5वीं मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली। वह मूल रूप से ग्वालियर की रहने वाली थीं। उनके पिता ने पुलिस को बताया कि बेटी काम के तनाव में थी। काम बहुत ज्यादा था। पोस्टमॉर्टम के बाद परिजन शव ग्वालियर ले गए।

रानी वल्लभ भवन में थीं MPIDC में मैनेजर

रानी शर्मा (27 वर्ष) शाहपुरा के प्रधान अर्बन लाइफ अपार्टमेंट में रहती थीं। रानी वल्लभ भवन में MPIDC में मैनेजर थीं। वे सोमवार सुबह अपार्टमेंट की पांचवीं मंजिल से कूद गईं। उस दौरान उनकी मां भी घर पर थीं। रानी को तत्काल एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी मौत हो गई।

पिता बोले - ज्यादा काम के वजह से डिप्रेशन में थीं

देर रात परिजन पोस्टमॉर्टम के बाद शव ग्वालियर ले गए। TI शाहपुरा महेंद्र मिश्रा ने बताया कि अभी न तो कोई सुसाइड नोट मिला और न ही किसी के बयान हुए हैं। फोन पर पिता वेदराम शर्मा ने बताया कि उनकी बेटी के पास बहुत ज्यादा काम था। वह उसको लेकर डिप्रेशन में थी। हालांकि, अभी किसी और के बयान नहीं हो पाए हैं।

पुलिस विभाग में ही हैं महिला के पिता

वेदराम शर्मा ग्वालियर के कोतवाली थाना में उप निरीक्षक हैं। रानी शाहपुरा में श्रेया ठाकुर के साथ रहती थीं। रानी के तनाव में रहने के चलते उनकी मां यहां आई हुई थीं। करीब 15 दिन से वे उसके साथ रह रही थीं।

पांचवीं मंजिल की बालकनी से कूदकर दी जान

पुलिस के अनुसार सोमवार सुबह पांच बजे के करीब रानी शर्मा सोकर उठीं और पांचवीं मंजिल की बालकनी कूद गईं। लोगों ने जब आवाज सुनी तो उनके परिजन को घटना का पता चला। उन्हें अस्पताल ले जाया गया। इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

पिता ने पदस्थ अधिकारी पर लगाया बड़ा आरोप

पिता ने मंत्रालय में पदस्थ अधिकारी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि एमपीडीसी के प्रिंसिपल और एडिशनल सेक्रेटरी लगातार उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे। साथ ही नौकरी से बर्खास्त करने की धमकी देते थे। इसकी वजह से वह परेशान रहती थी। पिता ने यह भी आरोप लगाया है कि हमारी बेटी को देर तक ऑफिस में बैठाया जाता था। जबरदस्ती उसके ऊपर काम का प्रेशर दिया जाता था। पिता ने आरोप लगाया है कि 15 दिन पहले रानी शर्मा ने कॉल कर प्रताड़ना की पूरी कहानी बताई थी। पिता ने कहा कि अधिकारियों की प्रताड़ना के कारण बेटी ने खुदकुशी की है।

Next Story

विविध