राष्ट्रीय

Breaking news : उत्तराखण्ड के बागेश्वर सड़क हादसे में बंगाल के 5 पर्यटकों की मौत, दर्जनभर से ज्यादा घायल

Janjwar Desk
27 Oct 2021 11:30 AM GMT
Breaking news  : उत्तराखण्ड के बागेश्वर सड़क हादसे में बंगाल के 5 पर्यटकों की मौत, दर्जनभर से ज्यादा घायल
x
5 पर्यटकों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 15 घायल हो गये, घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी, सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद राहत और बचाव अभियान चलाते हुए शवों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल भेजा...

Bageshwar Road Accident । उत्तराखण्ड के बागेश्वर में सड़क पर पलटे एक वाहन से टकराकर खाई में गिरे दूसरे पर्यटक वाहन में सवार 5 पर्यटकों की आज 27 अक्टूबर के दोपहर बाद मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में लगभग 15 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों की संख्या में इजाफा हो सकता है। राहत-बचाव दल मौके पर पहुंच चुका है।

घटना बागेश्वर जिले में कपकोट तहसील की है। यहां शामा के पास फरसाली के बेटोप गधेरे के पास से गुजर रहा एक टूरिस्ट वाहन संख्या यूके 04 टीए 1755 सामने से किसी वाहन को पास देने के प्रयास में अनियंत्रित होकर सड़क पर ही पलट गया। इस टूरिस्ट वाहन के ठीक पीछे आ रहा दूसरा टूरिस्ट वाहन यूके 04 टीए 1376 का चालक अचानक हुए इस घटनाक्रम से हड़बड़ाकर अपने वाहन से नियंत्रण खो बैठा, जिससे उसकी गाड़ी सड़क पर पलटी गाड़ी से टकराते हुए गहरे खाई में जा गिरी।

इस हादसे में पांच पर्यटकों की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि 15 घायल हो गये। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुट गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की मदद राहत और बचाव अभियान चलाते हुए शवों को बाहर निकाला और घायलों को अस्पताल भेजा। घायलों में कुछ लोगों की स्थिति नाजुक बताई जा रही है। शुरुआती जानकारी के मुताबिक इस वाहन में पश्चिमी बंगाल के पर्यटक थे। शेष विवरण की प्रतीक्षा है।

Next Story

विविध

Share it