Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Big Breaking : अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का यूपी एसटीएफ ने झांसी में किया एनकाउंटर

Janjwar Desk
13 April 2023 7:51 AM GMT
Big Breaking : अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का यूपी एसटीएफ ने झांसी में किया एनकाउंटर
x
Asad Ahmed Encounter : जेल में बंद माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का यूपी एसटीएफ ने झांसी में आज 13 अप्रैल केा एनकाउंटर कर दिया है। असद के साथ इस एनकाउंटर में उसका एक अन्य साथी जोकि शूटर था गुलाम भी मारा गया है....

Asad Ahmed Encounter : जेल में बंद माफिया डॉन और पूर्व सांसद अतीक अहमद के बेटे असद अहमद का यूपी एसटीएफ ने झांसी में आज 13 अप्रैल केा एनकाउंटर कर दिया है। असद के साथ इस एनकाउंटर में उसका एक अन्य साथी जोकि शूटर था गुलाम भी मारा गया है।

इस एनकाउंटर के संबंध में यूपी पुलिस ने जानकारी दी कि असद पुत्र अतीक अहमद और गुलाम पुत्र मकसूदन, दोनों प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड में वॉन्टेड थे, इन दोनों ने आरोपियों पर पांच-पांच लाख रुपये का इनाम था। झांसी में डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में यूपी एसटीएफ टीम के साथ मुठभेड़ में मारे गए गए। दोनों के पास से विदेशी कई हथियार बरामद किए गए हैं।

उमेश पाल हत्याकांड का मुख्य आरोपी रहे असद अहमद का एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया था, जिसमें वह गोली चलाते हुए नजर आया था। जानकारी के मुताबिक अतीक अहमद ने ही असद को उमेश पाल पर गोली चलाने को कहा था।

स्पेशल सेल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने मीडिया को बताया, ‘माफिया डॉन अतीक अहमद के पूर्व ड्राइवर शफीक ने असद के दिल्ली ठहरने की व्यवस्था की थी। उसने असद को अपने जानकार जीशान, खालिद व जावेद के पास दिल्ली भिजवायी थी। बताया जा रहा है कि ये लोग यूपी से बस से दिल्ली पहुंचे थे।’

बस अड्डे से ये लोग ऑटो से संगम विहार गए थे। इन मददगारों ने पुलिस पूछताछ में बताया कि उन्होंने शफीक के कहने पर असद को अपने घर में पनाह दी थी। असद तीनों के घर में रूका था। जानकारी है कि वह दो दिन बाद घर बदल लेता था, ताकि पुलिस उस तक न पहुंच सके। संगम विहार में रहने के दौरान किसी पड़ोसी ने आरोपियों को पहचाना नहीं था।

पुलिस अधिकारियों का दावा है कि माफिया डॉन का बेटा और शूटर दिल्ली में लगभग 15 दिन रहे। असद और गुलाम दोनों उमेश पाल की हत्या के बाद ही दिल्ली आ गए थे। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इस दौरान असद ने अपने मोबाइल फोन का इस्तेमाल नहीं किया। वह मददगारों के फोन से ही यूपी में कई जगहा बात करता था। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जावेद भी हथियार रखता था। असद व शूटर ज्यादातर जावेद के घर रहे थे। तीन मददगार संगम विहार में आसपास ही रहते हैं।

Next Story

विविध