Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Bihar Crime News : शेख साहब की पूजा करने पर परिजनों ने किया विरोध, तलवार से हमला कर 4 लोगों को गंभीर रूप से किया घायल

Janjwar Desk
22 April 2022 11:45 AM GMT
Bihar Crime News : शेख साहब की पूजा करने पर परिजनों ने किया विरोध, तलवार से 4 लोगों पर हमला, हालत गंभीर
x

शेख साहब की पूजा करने पर परिजनों ने किया विरोध, तलवार से 4 लोगों पर हमला, हालत गंभीर

Bihar Crime News : बिहार ( Bihar ) के नवादा ( Nawada ) में गोविंदपुर थाना (Govindpur) के बिनॉय गांव में शेख साहब की पूजा को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान तलवार से हमला किया गया, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है...

Bihar Crime News : बिहार ( Bihar ) के नवादा ( Nawada ) में गोविंदपुर थाना (Govindpur) के बिनॉय गांव में शेख साहब की पूजा को लेकर विवाद हो गया। इस दौरान तलवार से हमला किया गया, जिसमें चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए है। सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद इन्हें पटना ( Patna ) के लिए रेफर कर दिया गया है। जहां इनकी हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चार लोगों की हालत गंभीर

शेख साहब की पूजा पाठ के दौरान हुए हमले में चार लोग घायल हो गए है। इनमें नकुल राजवंशी, जयमंगल राजवंशी, संजय राजवंशी और राजकुमार राजवंशी शामिल हैं। चारों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया। चारों की हालत नाजुक बताई गई है।

यह है पूरा मामला

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राजकुमार राजवंशी के घर में शेख साहब की पूजा की तैयारी की जा रही थी। जिनका गोतिया पक्ष के सकलदेव राजवंशी की पत्नी शीला देवी ने विरोध किया। शीला ओझा-गुनी बताई जा रही है। उसका कहना था कि घर में शेख साहब की पूजा नहीं होगी। इसे लेकर विवाद शुरू हो गया।

तलवार से हमला कर किया घायल

परिजनों के मुताबिक चारों घायल डुमरी गांव में श्राद्ध कर्म में भाग लेने गए थे। शाम में घर लौटते ही गोतिया पक्ष के मंटु राजवंशी, शिवचरण राजवंशी और सकलदेव राजवंशी ने मिलकर तलवार से हमला कर दिया। जिससे सभी लहूलुहान हो गए। हो-हल्ला के बाद हमलावर भाग गए।


गंभीर हालत में पटना रेफर

तलवार के हमले में घायल चारों लोगों को परिजनों ने आनन फानन में नवादा सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने उनका प्राथमिक उपचार किया। चारों की गम्भीर हालत को देखते हुए पीएमसीएच पटना रेफर कर दिया गया। घटना के बाद दोनों पक्षों में तनाव है। ड्यूटी पर रहे चिकित्सक ने बताया कि चारों की हालत गंभीर है। फेफड़ा, गर्दन, पेट और सीना डैमेज हो गया है। नाजुक हालत को देखते हुए रेफर किया गया।

Next Story

विविध