Begin typing your search above and press return to search.
राष्ट्रीय

Muzaffarpur Crime News: गुटखा नहीं देने पर दुकानदार को जमकर पीटा, कांच की बोतल फोड़कर गले में घोंपा

Janjwar Desk
15 Dec 2021 10:20 AM GMT
Muzaffarpur Crime News: गुटखा नहीं देने पर दुकानदार को जमकर पीटा, कांच की बोतल फोड़कर गले में घोंपा
x

(उधार में गुटखा नहीं देने पर युवक ने दुकानदार के गले पर कांच की बोतल से किया हमला)

Muzaffarpur Crime News: उधार गुटखा नहीं मिलने पर युवक ने दुकान मालिक से जमकर मारपीट की। मारपीट का विरोध करने पर आरोपी युवक ने शीशे की बोतल फोड़कर गले मे शीशा घोप दिया गया।

Muzaffarpur Crime News: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले से रौंगटे खड़े कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां फ्री में गुटखा न मिलने से नाराज एक शख्स ने दुकानदार की जमकर पिटाई कर दी। और तो और गुस्से में शख्स ने कांच की बोतल फोड़कर दुकानदार के गले में घोंप दी। गंभीर अवस्था में दुकानदार को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं, आरोपी घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया।

दिल दहला देने वाली यह घटना मुजफ्फरपुर के कांटी थाना क्षेत्र स्तिथ बारमतपुर गांव का है। यहां उधार गुटखा नहीं मिलने पर दुकान मालिक की जमकर पिटाई की। मारपीट का विरोध करने पर आरोपी युवक ने शीशे की बोतल फोड़कर गले मे शीशा घोप दिया गया। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी की स्थिति बन गई। वहीं, शोरशराबे के बीच ग्रामीणों के जुटने पर आरोपी युवक मौके से फरार हो गया। जिसके बाद घायल को इलाज के लिए आनन फानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज किया जा रहा है। घायल युवक की पहचान कांटी बारमतपुर के अमर मांझी के रूप में की गई है।

मामले के बारे में घायल युवक की मां शांति देवी ने बताया कि अमर उनका एकलौता बेटा है। बारमतपुर गांव में ही वह छोटी सी दुकान चलाता है। पीड़ित की मां के अनुसार, गांव का ही एक युवक दुकान से अक्सर गुटखा उधार मांगता है। उसपर पहले से काफी उदार पैसा था। घटना के दिन भी उसअमर से उधार में गुटखा देने की मांग की। दुकानदार ने गुटखा उधार देने से इंकार कर दिया। इसपर आरोपी ने गाली गलौज शुरू कर दिया। अमर ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी शख्स उसके साथ मारपीट करने लगा। फिर, एक कांच की बोतल फोड़कर उसने दुकानदार की गले में घोप दिया।

इस दौरान उसके गले से काफी खून निकलने लगा। घटना के बाद इलाके में अफरातफरी की स्थिति बन गई। पीड़ित की मां ने आरोप लगाया कि आरोपी युवक गांव में दबंग है। ग्रामीणों के जुटने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। वहीं, ग्रामीणों के सहयोग से पीड़ित को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका उपचार चल रहा है।

Next Story