Begin typing your search above and press return to search.
बिहार

हिरासत में युवक की मौत के बाद बवाल, परिजनों का आरोप-मार दिया गया, अधिकारी बोले- खुदकुशी की

Janjwar Desk
25 Oct 2020 2:30 AM GMT
हिरासत में युवक की मौत के बाद बवाल, परिजनों का आरोप-मार दिया गया, अधिकारी बोले- खुदकुशी की
x

उत्पाद विभाग की हिरासत में मृत युवक के रोते-बिलखते परिजन

उत्पाद विभाग जहां युवक के फांसी लगा लेने की बात कह रहा है, वहीं परिजन उसे मार दिए जाने का आरोप लगा रहे हैं, मृत युवक के परिजनों का आरोप है कि उसे मद्य निषेध विभाग के ही लोगों द्वारा मार दिया है....

जनज्वार ब्यूरो, पटना। राज्य के पूर्णिया जिला में मद्य निषेध विभाग के हाजत में बंद एक युवक की मौत होने के बाद बवाल मच गया। आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम और सड़क पर आगजनी कर अपना आक्रोश जताया। काफी देर तक बवाल चलता रहा और अफरातफरी की स्थिति बनी रही।

उत्पाद विभाग जहां युवक के फांसी लगा लेने की बात कह रहा है, वहीं परिजन उसे मार दिए जाने का आरोप लगा रहे हैं। मृत युवक के परिजनों का आरोप है कि उसे मद्य निषेध विभाग के ही लोगों द्वारा मार दिया है।

घटना के संबन्ध में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की रात मरंगा थानाक्षेत्र के मिल्की गांव से उत्पाद विभाग की टीम ने दो युवकों को शराब के साथ गिरफ्तार किया था। गिरफ्तार करने के बाद दोनों को उत्पाद विभाग के ही हाजत में बंद कर दिया गया।

उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु का कहना है कि दोनों में से एक दीपक नाम के युवक ने गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने कहा कि सुबह जब उत्पाद विभाग के अधिकारी अपने कार्यालय पहुंचे तो पता चला कि हाजत में बंद एक युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

उत्पाद अधीक्षक दीनबंधु ने बताया कि देर रात मरंगा थानाक्षेत्र के मिल्की गावँ से से दो युवकों को शराब के साथ गिरफ्तार कर लाया गया था। जिसमे दीपक नाम का एक युवक के पास गमछा था। देर रात दीपक ने गमछे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

इस बीच युवक के मौत की जानकारी मिलते ही उसके परिजन उत्पाद विभाग पहुंच गयर। यहां पहुंचकर उन्होंने आरोप लगाया कि उत्पाद विभाग के लोगों द्वारा ही उसे मार दिया गया है और परिजन हंगामा करने लगे। परिजनों ने कहा कि आत्महत्या करने का कोई कारण नहीं है, जिससे वो आत्महत्या करता।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए घटना की जानकारी पुलिस के वरीय पदाधिकारियों को दी गई। जिसके बाद सदर एसडीपीओ आंनद पांडे सहित कई थानों की पुलिस उत्पाद कार्यालय पहुंची। पुलिस टीम ने यहां पहुंचकर आक्रोशित परिजनों को शांत करने की कोशिश की।

बताया जाता है कि आक्रोशित लोगों ने उत्पाद विभाग के कार्यालय में भी तोड़फोड़ की। परिजनों का यह भी आरोप है कि शुक्रवार की रात उत्पाद विभाग की टीम ने शराब के साथ दीपक को पकड़ा था और छोड़ने के लिए नाजायज राशि की मांग की जा रही थी।

Next Story

विविध